ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

डयूटी से घर लौट रहे पुलिस कर्मचारी को मारी टक्कर, मौत, अज्ञात ट्रेक्टर ट्राली चालक पर केस

डयूटी से घर लौट रहे पुलिस कर्मचारी को मारी टक्कर, मौत, अज्ञात ट्रेक्टर ट्राली चालक पर केस
  • PublishedJuly 7, 2021

गुरदासपुर, 7 जुलाई (मनन सैनी)। दो महीने पहले मोटरसाइकिल पर सवार होकर डयूटी से घर लौट रहे पुलिस कर्मचारी को अज्ञात ट्रेक्टर ट्राली चालक ने टक्कर मार दी थी। जिससे मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। इस मामले में थाना धारीवाल की पुलिस ने अज्ञात ट्रेक्टर ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हरजीत कौर पत्नी स्व. दविंदर सिंह निवासी बब्बेहाली ने बताया कि उसके पति एएसआई दविंदर सिंह वूमैन सैल गुरदासपुर में तैनात था और अस्थायी तौर पर थाना धारीवाल में डयूटी लगी हुई थी। चार मई 2021 को डयूटी करके रात के समय अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर वापिस घर को लौट रहा था। जब वह गांव जापूवाल के पास पहुंचा तो किसी अज्ञात ट्रेक्टर ट्राली चालक ने गलत दिशा से आकर उसके पति के मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे उसके पति को काफी गंभीर चोटें आई। जिसको ईलाज के लिए गुरदासपुर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां पर उसके पति का 11 मई तक ईलाज चलता रहा। इलाज के बाद डाक्टर ने 15 दिन की मेडिकल रैस्ट दे दी थी, मगर 14 मई को उसके पति की मौत हो गई।

जांच अधिकारी एएसआई गुरमेज सिंह का कहना है कि मृतक व्यक्ति की पत्नी के ब्यानों के आधार पर ट्रेक्टर ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Written By
The Punjab Wire