Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

तिब्बड़ी रोड़ गुरदासपुर में घर जा रहे फौजी की पीट पीट कर हुई हत्या

तिब्बड़ी रोड़ गुरदासपुर में घर जा रहे फौजी की पीट पीट कर हुई हत्या
  • PublishedJuly 2, 2021

दो अज्ञात सहित कुल चार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

गुरदासपुर, 2 जून (मनन सैनी)। बुधवार देर रात गुरदासपुर में सेना की ग्रिफ यूनिट( अरुणाचल प्रदेश) में तैनात फौजी की लोगों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का अभी तक कोई पता नही चल पाया है। हालाकि मरने से पहले मृतक अपने पिता को फोन कर सूचित किया था कि गुरुद्वारा टहल सिंह के नजदीक है तथा कुछ लोगों ने उसे घेर लिया है तथा चोर समझ रहे है। जिसके बाद फोन कट गया। सुबह सैनिक घर पहुंचता इससे पहले पुलिस ने जाकर परिवार को सैनिक की मौत की जानकारी दी। इस संबंधी पुलिस ने पहले चार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया। जिसे अब हत्या में तबदील कर दिया गया है। मृतक की पहचान दीपक सिंह (38) पुत्र ओंकार सिंह निवासी लाहड़ी सरमों के रुप में हुई। जिसकी बुधवार देर रात करीब दो बजे हत्या कर दी गई थी।

पुलिस को दी गई शिकायत में पिता ओंकार सिंह ने बताया कि उनके तीन बच्चे हैं। उसका बड़ा बेटा दीपक सिंह ग्रिफ में अरुणाचल प्रदेश में नौकरी करता है और शादीशुदा है। उसकी दो बेटियां हैं। बुधवार को उसके बेटे ने कहा कि वह छुट्टी पर घर आ रहा है। रात पौने एक बजे जब उसने अपने बेटे के फोन पर बात की तो उसके बेटे ने बताया कि वह गुरदासपुर-पठानकोट नेशनल हाइवे पर मुकेरियां चौक में स्थित गुरुद्वारा टहल सिंह साहिब के पास है। कुछ लोगों ने उसे घेरा हुआ है, जो उसे बोल रहे हैं कि वह रात के समय गुरुद्वारा साहिब में चोरी करने आया है। उसे उस जगह का पता नहीं चल रहा है। इसके बाद उसके साथ संपर्क टूट गया। इस संबंधी पुलिस की ओर उन्हे सूचित किया गया और उन्हे सुबह सिवल अस्पताल गुरदासपुर के शवगृह में अपने बेटा का शव देखा। उन्होनें बताया कि उन्हे पता चला कि उनके बेटे की हत्या गुरजीत सिंह निवासी तिब्बड़ी रोड गुरदासपुर, दलबीर सिंह निवासी पाहड़ा व दो अज्ञात व्यक्तियों ने हमला करके उसे मार दिया है।

वहीं प्राप्त की जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों की ओर से उनके गांव में रोष प्रर्दशन भी किया गया। जिसमें हलका भोआ के विधायक जोगिंदर पाल भी शामिल हुए।

इस संबंधी डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह ​ने बताया कि पहले इस केस में पुलिस की ओर से गैर इरातन हत्या का मामला दर्ज किया गया था। परन्तु उसमें हत्या लगा दिया गया है। उन्होनें बताया कि हत्या के कारणों का पता आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा।

Written By
The Punjab Wire