ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

दर्दनाक हादसाः गुरदासपुर में भयानक सडक हादसा, बच्चे समेत कुल पांच की मौत

दर्दनाक हादसाः गुरदासपुर में भयानक सडक हादसा, बच्चे समेत कुल पांच की मौत
  • PublishedJuly 1, 2021

एल्टों कार संतुलन खोकर ट्राले से टकराई, पड़ौसी समेत एक ही परिवार के चार लोग थे गाड़ी में सवार

बच्ची की दवा लेकर वापिस  कलानौर जा रहे थे, गांव खोखर के पास हुआ हादसा

गुरदासपुर, 1 जुलाई (मनन सैनी) । देर शाम गुरदासपुर से करीब सात किलोमीटर दूर स्थित गांव खोखर के नजदीक आल्टों कार एवं टिप्पर में हुई भयानक टक्कर में कार में सवार पांच लोगों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई।  मृतकों में 2 पुरुष, 2 महिलाएं तथा एक चार साल का बच्चा शामिल है।  मृतकों की पहचान​​ ब्रिकम मसीह (35) पुत्र सादिक मसीह निवासी कलानौर, पड़ौसी मास्टर गुरनाम सिंह (45), गुरनाम सिंह की पत्नी संदीप (43), गुरनाम सिंह की बहन रिंपी (26) और रिंपी की बच्ची कैली (4) साल के रुप में हुई है। 

एकत्र की गई जानकारी के अनुसार कलानौर निवासी मास्टर गुरनाम सिंह की चार साल की दोहती कैली की दवा गुरदासपुर के एक डाक्टर के पास से ली जाती थी। मास्टर गुरनाम सिंह के कहने पर उनके पड़ौसी दोस्त ब्रिकम मसीह अपनी एल्टों कार में मास्टर के परिवार के चार सदस्यों को लेकर गुरदासपुर डाक्टर के पास दवा लेने आया था।

दवा लेने के बाद जब वह वापिस गांव कलानौर जा रहे थे तो गुरदासपुर में कलानौर रोड़ पर स्थित कैंबरिंज स्कूल के नजदीक गांव खोखर के पास ​ब्रिकम किसी गाड़ी को ओवरटेक कर रहे थे तो इसी दौरान सामने से एक मोपेड सवार आता दिखाई दिया। ंमोपेड को बचाने के चक्कर में वह गाड़ी से संतुलन खो बैठा और इसी दौरान कार सामने से आ रहे एक टिप्पर के साथ जा टकराई। इस हादसे में कार में बैठे सभी पांचों सवारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं सूचना मिलने पर थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी तथा छानबीन की जा रही थी। मृतकों को सिवल अस्पताल गुरदासपुर पहुंचाया गया। जहां सभी को मृतक घोषित किया गया। 

Written By
The Punjab Wire