ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

पैसों के लेनदेन के चलते डाक्टर का बेरहमी से कत्ल, देनदार की दुकान से बोरी में बंधा शव हुआ बरामद

पैसों के लेनदेन के चलते डाक्टर का बेरहमी से कत्ल, देनदार की दुकान से बोरी में बंधा शव हुआ बरामद
  • PublishedJune 25, 2021

डाक्टर की पत्नी के ब्यानों पर किया मामला दर्ज 

गुरदासपुर, 25 जून (मनन सैनी)। कस्बा बहरामपुर में उधार के पैसों को लेकर एक बीएएमएस डाक्टर का बेरहमी से कत्ल करने का मामला सामने आया है। डाक्टर के शव देनदार की दुकान से बोरी में बंधा हुआ बरामद हुआ जिसे डाक्टर के परिजनों ने तलाश किया। वहीं पुलिस ने डाक्टर की पत्नी के ब्यानों के आधार पर दुकान के मालिक एवं एक अन्य आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक डाक्टर की पहचान मोहित नंदा (39) के रुप में हुई।

पुलिस को दिए गए ब्यानों में मोहित नंदा कि पत्नी पूनम नंदा ने बताया कि उसका पति बीएएमएस डाक्टर था तथा बहरामपुर में क्लीनिक चलाने के साथ साथ मार्किट में लोगों को पैसे भी उधार देता था। मोहित से लक्की बूट शाप के मालिक लखविंदर पाल उर्फ लक्की पुत्र जोगिंदर पाल ने पैसे उधार ले रखे थे। जिसका वह रोजाना पांच सौ रुपए किश्त देता था। पूनम के अनुसार उसकी पति के साथ गुरुवार शाम साढ़े 6 बजे बात हुई तो मोहित ने बताया कि वह लक्की की दुकान पर पैसों की किश्त लेने आया हुआ है। 

पूनम नंदा ने बताया कि मोहित रात 9 बजे क्लीनिक बंद करके घर आ जाता था परन्तु गुरुवार देर रात तक वह घर नही पहुंचा। करीब साढ़े 9 बजे मोहित को फोन करने पर फोन बंद पाया गया। उसके सास ससुर हैदराबाद गए होने के कारण वह अपने चाचा ससुर युवराज नंदा के साथ क्लीनिक पर पहुंची तो क्लीनिक को खुला पाया, जहां मोहित नही था। दुकान के पास खड़े लखविंदर पाल उर्फ लक्की तथा अमन निवासी पसियाल से पूछने पर वह बिना कोई जवाब दिए बहरामपुर अड्डे की तरफ निकल गए तथा वह देर रात तक मोहित की तलाश करते रहे। 

करीब साढ़े तीन बजे उन्होने देखा कि लक्की की दुकान के अंदर लाईट जल रही थी जबकि शटर को ताला नही लगा था। उन्होनें शक के आधार पर शटर उठा कर अंदर देखा तो प्लास्टिक की एक बोरी में एक किसी की शव बांधा हुआ था और फर्श पर काफी खून फैला हुआ था। उन्होनें बोरी को खोल कर देखा तो उसमें उन्हे मोहित की शव मिला। जिसके सिर के पिछले हिस्से पर गहरा घाव था खून बह रहा था। इसके इलावा मोहित के गले में रस्सी के निशान थे तथा शव के पास एक रस्सी पड़ी हुई थी। वहीं थाना बहरामपुर के प्रभारी मंदीप मल्होत्रा ने बताया कि पुलिस ने पूनम नंदा के ब्यानों के आधार पर लखविंदर पाल उर्फ लक्की तथा अमन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम करवा कर वारिसों को सौंप दिया गया है। 

Written By
The Punjab Wire