Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

जेएनयू के विद्यार्थियो पर हुए हमले के विरोध में केंद्र सरकार का पुतला जलाया

जेएनयू के विद्यार्थियो पर हुए हमले के विरोध में केंद्र सरकार का पुतला जलाया
  • PublishedJanuary 6, 2020

गुरदासपुर। जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी नई दिल्ली के विद्यार्थियों पर हुए हमले के विरोध में सोमवार को सीपीआई, सीपीआई (एम), सीपीआई (एमएल) लिब्रेशन व आरएमपीआई के वर्करों ने कामरेड सुभाष कैरे, कामरेड रणबीर सिंह वर्कर, कामरेड गुरमीत सिंह बख्तपुरा व कामरेड रघबीर सिंह पकीवां की संयुक्त अध्यक्षता में नेहरु पार्क गुरदासपुर में केंद्र सरकार के पुतला जलाया और जमकर नारेबाजी की। नेताओं ने कहा कि यह घटना बहुत ही निंदनीय घटना है।


 इस हमले ने साबित कर दिया है कि संविधान व यूनिवर्सिटियों के नियमों को पांव के नीचे दबाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आरएसएस ने तय शुदा नीति के तहत वामपंथी वर्करों को निशाना बनाना शुरु कर दिया है। नेताओं ने आरोप लगाया कि दिल्ली के चुनाव जीतने के लिए दिल्ली में भाजपा सरकार राजनीतिक चालें चल रहे है। लेकिन दिल्ली व देश की जनता इन चालों को नाकाम कर देगी। उन्होंने मांग की कि जेएनयू में हुए हमले के आरोपितों व पुलिस अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया जाए।

इस मौके पर हरचरण सिंह औजला, बलजीत सिंह मोड़, रुप सिंह पड्डा, अमरजीत सैनी, मक्खन कोहाड़, ठाकुर ध्यान सिंह, सुखदेव सिंह भागोकावां, मनजीत राज व बलबीर रंधावा उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire