Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

सिवल अस्पताल में तैनात डाक्टर को गलत तरीके से रोकनें व धमकानें के आरोप में कैमिस्ट बाप बेटा नामजद

सिवल अस्पताल में तैनात डाक्टर को गलत तरीके से रोकनें व धमकानें के आरोप में कैमिस्ट बाप बेटा नामजद
  • PublishedJune 16, 2021

आरोप- डाक्टर को उनकी बनाई दवा लिखनें तथा उनके मेडिकल स्टोर पर मरीज भेजने के लिए बनाते थे दबाव

गुरदासपुर, 16 जून (मनन सैनी)। सिवल अस्पताल गुरदासपुर में तैनात ​हड्डियों के डाक्टर को गलत तरीके से रोकने तथा धमकानें के आरोप में एक दवा विक्रेता पिता पुत्र के थाना ​सिटी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। यह मामला उच्च पुलिस अधिकारी की ओर से जांच के उपरांत दर्ज किया गया है। डाक्टर का आरोप है कि आरोपी पिता व पुत्र उन पर दबाव बनाते थे कि वह मरीजों को उनकी ओर से तैयार करवाई गई दवा लिखे तथा मरीजों को दवा लेने के लिए उनके मेडिकल स्टोर पर भेजे। डाक्टर की ओर से ऐसा न करने पर उनकी कई बार शिकायतें की गई, जो निराधार निकली। 

एसएसपी गुरदासपुर को दी गई शिकायत में सिवल अस्पताल गुरदासपुर में तैनात आर्थोपेडिक सर्जन डाक्टर प्रिंस अजयपाल ने बताया कि वह बाठ वाली गली में पिछले करीब एक साल से रह रहे  है। वहीं उसी गली में प्रवीण कुमार तथा उनका बेटा मोहित महाजन जोकि दवा विक्रेता का काम करते है। प्रवीण ने अपनी दवाएं बनाई है तथा उन्हे बार बार उनकी दवाएं लिखने के लिए कहता है। वह चाहता है कि मरीज को दवाएं लेने के लिए उनकी दुकान पर भेजा जाए। जिसे उन्होनें नही माना। जिसके चलते प्रवीण कुमार ने कई बार उनकी झूठी शिकायतें डीसी, सिवल सर्जन आदि को की जो निराधार होने के कारण रद्द हो गई। तब से वह  कई तरीकों से उन्हे डराता धमकाता। ऐसा कर वह उन्हे ब्लैकमेल व दिमागी तौर पर परेशान करते है। 19 मार्च को आरोपियों ने उन्हे जेल रोड़ पर स्थित वेरका बूथ के पास रास्ते में रोक कर जान से मारने की धमकियां भी दी। 

इस संबंधी थाना प्रभारी जबरजीत सिंह ने बताया कि एसपी (डी) की ओर से जांच के उपरांत उक्त प्रवीण कुमार और मोहित महाजन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल अभी आरोपी गिरफ्त से बाहर है। 

Written By
The Punjab Wire