ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

यूथ कांग्रेस ने पेट्रोल व डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

यूथ कांग्रेस ने पेट्रोल व डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन
  • PublishedJune 5, 2021

गुरदासपुर, 5 जून (मनन सैनी)। यूथ कांग्रेस की ओर से पेट्रोल व डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के विरोध में तिब्बड़ी रोड पर केंद्र सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। जिसकी अध्यक्षता हलका प्रधान नकुल महाजन ने की।

नकुल महाजन ने कहा कि पिछले सालों से पेट्रोल व डीजल की कीमतों में तकरीबन रोजाना ही वृद्धि हो रही है। जिसके फलस्वरुप पेट्रोल की कीमतें 95 व डीजल 85 रुपए तक पहुंच चुकी है। कई जगह पर तो पेट्रोल 100 का आंकड़ा भी पार कर चुका है। लेकिन इसके बावजूद भी केंद्र सरकार इस तरफ गंभीर दिखाई नहीं दे रही है। उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान पेट्रोल 65 रुपए व डीजल 45 रुपए लीटर होने के बावजूद भी भाजपा नेताओं द्वारा भारी विरोध जताया जाता था। लेकिन अब वहीं नेता चुप क्यों बैठे हुए है। क्या अब उन्हें पेट्रोल व डीजल के बढ़ते जाम नजर नहीं आ रहे है।

महाजन ने कहा कि देश की जनता को अच्छे दिन लाने का सपना दिखाकर भाजपा ने सत्ता हासिल की, लेकिन पेट्रोल व डीजल की कीमतों के साथ-साथ लगातार बढ़ रही महंगाई ने हर वर्ग के लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। जिसके चलते अब लोग इन अच्छे दिनों की बजाए पुराने वाले बुरे दिन वापिस लाना चाहते है। क्योंकि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान महंगाई काफी हद तक काबू में थी। लेकिन अब एक तरफ कोरोना की महामारी ने लोगों की मुश्किलें बढ़ाई हुई है और दूसरी तरफ महंगाई लोगों की कमर तोड़ रही है। इस मौके पर सोशल मीडिया पंजाब के कोआर्डिनेटर हिमांशु गोसाईं, वरुण आनंद, गौरव महाजन, सनम आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire