जिला भाजपा ने फूंका पाक प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला


गुरदासपुर।  भाजपा की जिला इकाई की ओर से शनिवार को पाकिस्तान के खिलाफ जर्बरत विरोध किया गया पाक प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका गया। यह प्रर्दशन जिला प्रधान परमिंदर सिंह गिल की अध्यक्षता तले किया गया। 


इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के धार्मिक स्थलों पर हमले आम बात हो चुकी है। लेकिन गत दिवस वहां ऐतिहासिक और सबसे पवित्र धर्मस्थलों में से एक श्री ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हमला किया गया,जो बर्दाश्त से बाहर है। पाकिस्तान ने सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि इसी गुरुद्वारे के ग्रंथी की बेटी को इससे पहले अगवा करके जबरदस्ती उसका धर्मपरिवर्तन करके उसका विवाह एक मुस्लिम युवक से कर दिया गया। 

उन्होने कहा कि अल्पसंख्यकों पर पाकिस्तान में हो रहे जुल्म के कारण ही मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून को पास करवाया है। यह बिल पाक, बंगलादेश और अफगानिस्तान में प्रताड़ित अल्पसंख्यकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, बंगलादेश और अफगानिस्तान से यदि ऐसी सोच वाले लोग भारत में आ जाते हैं तो यह देश के लिए बहुत घातक होगा।

सीएए का विरोध करने वालों की भी इस घटना से सबक लेना चाहिए। उन्हें अपनी वोटों के चक्कर में देश के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। उन्होंने खासकर कैप्टन सरकार से दुष्प्रचार की राजनीति की जगह देशहित और लोकहित की राजनीति करने की अपील की। इस विरोध प्रदर्शन में भाजपा के कई सीनियर नेताओं ने भी अपने विचार रखे। 

यह विरोध प्रदर्शन गुरुनानक पार्क से पैदल मार्च करता हुआ डाकखाना चौंक में पाक प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंक कर समाप्त हुआ। इस मौके पर भाजपा की एकजुटता भी नजर आई। इस मौके पर पूर्व जिला प्रधान बाल कृष्ण मित्तल,पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक वैद,पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश ज्योति, सीनियर भाजपा नेता नरिंदर डोगरा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शिववीर सिंह राजन, रजिंद्र बिट्टा,नीलम महंत, जोगिंदर सिंह छीना, जिला जनरल सेक्रेटरी अरुण कुमार बिट्टा, राजेश शर्मा,उप प्रधान जतिंद्र परदेसी, विकास गुप्ता,अल्का महंत, बिंदिया,रवि मोहन,बाबा कर्म सिंह, जसबीर सिंह,पवन शर्मा सहित भाजपा जिला गुरदासपुर के सभी पदाधिकारी, मण्डल प्रधान,सभी मोर्चों के अध्यक्ष, गुरदासपुर के एमसी सहित बडी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!