Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

शराब पीकर हंसी मजाक में निकाल रहे थे एक दूसरे को गालियां, पास से गुजर रहे व्यक्ति ने साथियों सहित हमला कर दिया हत्या को अंजाम

शराब पीकर हंसी मजाक में निकाल रहे थे एक दूसरे को गालियां, पास से गुजर रहे व्यक्ति ने साथियों सहित हमला कर दिया हत्या को अंजाम
  • PublishedMay 5, 2021

हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस, कहा नहीं बताई हमलावरों की जानकारी, खंगाल रहे सीसीटीवी कैमरें

गुरदासपुर, 5 मई (मनन सैनी)। एक साथ शराब पीते हुए एक दूसरे को गालियां निकालने का मामला इतना बढ़ गया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गए। इस संबंधी थाना सदर की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है ।

सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती रंजीत सिंह पुत्र जसपाल सिंह निवासी अम्मीपुर ने बताया कि वह अपने दोस्त दलजीत सिंह निवासी अम्मीपुर व गांव पूरोवाल राजपूतां निवासी दिलबाग सिंह (25) पुत्र सुरिंदर सिंह के साथ मंगलसैन पुली पर बनी शैड में बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने के बाद वह तीनों एक दूसरे को हंसी मजाक में गालियां निकाल रहे थे। इसी दौरान वहां से मोटरसाइकिल से गुजर रहे एक व्यक्ति ने सोचा कि उन्हें गालियां निकाल रहे है। जिसके चलते वह वह बोलकर गया कि वह वहीं रहें वे अभी आ रहा है। लेकिन उन्होंने उक्त व्यक्ति की बात को अनदेखा करते हुए फिर से वहीं पर बैठाकर शराब पीने शुरु कर दी।

मृतक का फाईल चित्र

उसने बताया कि कुछ देर बाद चार-पांच मोटरसाइकिलों पर सात-आठ लोग तेजधार हथियारों के साथ वहां पर पहुंचे और उन पर हमला कर दिया। इसी दौरान दिलबाग सिंह के सीने पर चाकू लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गया। जबकि वह अपनी गाड़ी लेकर वहां से भागा तो हमलावरों द्वारा उसकी गाड़ी पर ईंट-पत्थर मारे गए। लेकिन वह किसी तरह से वहां से बचकर निकल गया। दलजीत सिंह भी खेतों के रास्ते से होते हुए वहां से भाग गया। वहां से गुजर रहे बिशंबर दास द्वारा घायल दिलबाग सिंह को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में पहुंचाया गया। जहां से डाक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अबरोल अस्पताल में रैफर कर दिया। जहां पर डाक्टरों ने उसे कुछ देर के बाद ही मृतक घोषित कर दिया। मृतक कंबाइन चलाता था।

मामले संबंधी डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। परन्तु घायलों द्वारा किसी भी हमलावर की पहचान नहीं बताई गई है। जिसके चलते पुलिस आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों और लोगों से पूछताछ कर रही है।

Written By
The Punjab Wire