Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

खेतों की पगडंडी को लेकर हुआ झगड़ा, चचेरी बहन को ट्रैक्टर के नीचे देकर जान से मार डाला,

खेतों की पगडंडी को लेकर हुआ झगड़ा, चचेरी बहन को ट्रैक्टर के नीचे देकर जान से मार डाला,
  • PublishedMay 5, 2021

चाची को आई गंभीर चोटें. पुलिस ने किया हत्या का मामला दर्ज

गुरदासपुर।  कस्बा काहनूवान के गांव नई बागड़ियां में उस समय बहन और भाई के रिश्ते तार तार हो गए,जब एक भाई ने अपनी चचेरी बहन को खेत की पगडंडी को लेकर हुए झगड़े के बाद ट्रैक्टर के नीचे देकर मार डाला। जबकि इसमें चाची बाल बाल बच गई। हालांकि उसे भी काफी गंभीर चोटें आई हैं। उधर घटना की सूचना मिलने पर थाना भैणी मिया खां की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाई। मृतका की पहचान सुमनप्रीत कौर पुत्री अमरजीत सिंह निवासी नई बागड़ियां के रुप में हुई है। मृतका के पिता के बयानों के आधार पर पुलिस ने मां-बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

मृतका के पिता अमरजीत सिंह ने बताया कि उसका भतीजे मनप्रीत सिंह पुत्र सुरजीत सिंह के साथ खेत की पगडंडी को लेकर झगड़ा चला आ रहा है। कई बार गांव के गणमान्यों ने बैठकर उनका राजीनामा करवाया है। बुधवार सुबह उसने अपने भतीजे मनप्रीत को कहा कि वह अपनी पगडंडी ट्रैक्टर से बना ले। इस दौरान मनप्रीत ने पगडंडी बनाने की जगह पहले बनाई पगडंडी को भी ट्रैक्टर से धवस्त कर दिया। जब उसने अपने परिवारिक सदस्यों के साथ मनप्रीत को ऐसा करने से रोका तो मनप्रीत सिंह ने उसके परिवार पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिसके चलते उसकी बेटी सुमनप्रीत कौर की ट्रैक्टर के नीचे आने से मौत हो गई। इसके अलावा पत्नी मनजीत कौर को भी गंभीर चोटें आईं हैं। घटना के बाद मनप्रीत ट्रैक्टर सहित मौके से फरार हो गया। इसकी सूचना थाना भैणी मिया खां की पुलिस को दी। 

जिसके बाद डीएसपी कुलविंदर सिंह विर्क व संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं पीड़ित मृतका के पिता के बयानों के आधार पर आरोपी मनप्रीत सिंह पुत्र सुरजीत सिंह व गुरमीत कौर पत्नी सुरजीत सिंह निवासी नई बागड़ियां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। डीएसपी विर्क ने कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Written By
The Punjab Wire