Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

वीकेंड के दौरान लगाई गई पाबंधियों के मौके पर घरों में रहकर लोगों ने किया प्रशासन का समर्थन

वीकेंड के दौरान लगाई गई पाबंधियों के मौके पर घरों में रहकर लोगों ने किया प्रशासन का समर्थन
  • PublishedMay 1, 2021

गुरदासपुर, 1 मई। शनिवार को वीकेंड लाकडाउन मौके शहर में जरुरी वस्तुओं की छोड़कर शेष सभी दुकानें बंद रही। वहीं शहर के विभिन्न चौकों पर पुलिस नाके भी रहे। बिना वजह बाहर घूमने वाले लोगों के पुलिस ने चालान काटे। गौरतलब है कि जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। वहीं राज्य के अन्य जिले भी कोरोना की चपेट में है। इन हालात को देखते हुए पंजाब सरकार ने शनिवार व रविवार को वीकेंड लाॅकडाउन लगा दिया है। इसी के चलते गुरदासपुर में शनिवार को पूरा दिन दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखकर वीकेंड लाकडाउन का समर्थन किया। पुलिस टीमों द्वारा शहर के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर जायजा भी लिया कि कहीं किसी दुकानदार ने अपनी दुकान तो नहीं खोली। उधर बस व रेल सेवा भी पूरी तरह से बंद रही।

उधर डीसी मोहम्मद इशफाक का कहना है कि जिले में कोरोना संक्रमण बहुत भयानक रुप धारण कर चुका है। एेसे में अगर कोरोना का संक्रमण रोकना है तो लोगों को नियमों का पालन करना होगा। लापरवाही ही हमें इस मोड़ पर ले आई है, अगर अभी भी हम नहीं सुधरेंगे तो आने वाले दिन और भयानक देखने को मिलेंगे। उन्होंने कहा कि वीकेंड कर्फ्यू मौके बिना वजह घर से न निकलें,अगर निकलना भी पड़े तो मुंह पर मास्क पहनकर निकलें। उन्होंने कहा कि जरुरी नहीं कि वीकेंड लाकडाउन में ही नियमों का पालन करना है, बाकी दिनों में भी नियमों का पालन करते रहना चाहिए।

घरों में रहे लोग–
शनिवार को वीकेंड लाकडाउन मौके मानों जैसे शहर ठहर गया हो और जिंदगी थम गई है। लोगों ने अपने घरों में रहकर कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में समर्थन किया। हालांकि प्रशासन भी लगातार लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरुक करता आ रहा है।

Written By
The Punjab Wire