CORONA ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

कोरोना न्यूज- एसएसपी के संक्रमित होने पर, खुद डीसी ने की शहर की चैंकिग, जांची शहर की नब्ज, कहा मौत दर ज्यादा होने से उन्हें नहीं आ रही नींद

कोरोना न्यूज- एसएसपी के संक्रमित होने पर, खुद डीसी ने की शहर की चैंकिग, जांची शहर की नब्ज, कहा मौत दर ज्यादा होने से उन्हें नहीं आ रही नींद
  • PublishedApril 27, 2021

एसएसपी नानक सिंह ने घर से संभाली कमान, संक्रमित होने के बावजूद जिले की गतिविधियों पर गाढ़े है पैनी नजर

जिले में 14 की मौत, 171 पाए गए अन्य संक्रमित, महज 1945 लोगों को लगा वैक्सीन

गुरदासपुर, 27 अप्रैल (मनन सैनी)। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार की ओर से जहां एकदम से कई पांबधियों के आदेश दिए गए। वहीं जिले में उन आदेशों पर कितना अमल हो रहा है इस संबंधी मंगलवार को एसएसपी गुरदासपुर की ओर से संक्रमित होने के बाद खुद डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद इश्फाक ने शहर की चैकिंग कर शहर की नब्ज की जांच की। इस दौरान उन्होने लोगों से सख्ती से नही बल्कि निवेदन करते हुए कहा कि निर्देशों का पालन करों, कोरोना वायरस का प्रकोप ज्यादा हो रहा है। जिसके चलते उन्हे मजबूर होकर यह पांबधियां लगानी पड़ रही है। डीसी ने बताया कि जिले में मगलवार को 14 संकमित मरीजों की मौत हुई, वहीं 171 अन्य संक्रमित पाए गए। ​उन्होनें कहा कि कोरोना की मौत की दर में इजाफा होने से उन्हे नींद नही आ रही और वह हर सख्त कारवाई अमल में लाएगें जिससे लोगों की जान बच सकें। वह लोगों से अपील करते है कि कोरोना वैक्सीन लगवाए तथा मास्क पहन कर रखें।

वहीं दूसरी तरफ  गुरदासपुर के एसएसपी नानक सिंह जोकि खुद संक्रमित हो चुके है तथा होम आईसोलेशन में है। परन्तु  संक्रमित होने के बाद भी वह जिले की हर गतिविधि पर अपनी पैनी नजरें टिकाए है। उनका कहना है कि वह नही चाहते कि लोग कोरोना से संक्रमित हो। हालकि जो लोग कोरोना को मजाक बता रहे है वह असलियत नही जानतें।

उन्होने बताया कि उनकी ओर से कोरोना वायरस को गंभीरता से लेते हुए जिले को बचाने के लिए हर कौशिश की जाएगी। जिसके चलते वह कंट्रोल रुम के जरिए हर वारदात तथा गतिविधि पर नजरे गढ़ाई हुई है। उन्होने बताया कि उन्होने चारों एसपी को चार सब डविजन दी है। वहीं थाना लेवल पर डीएसपी की नियुक्त कर दिए है। जो यह सुनि​श्चित बनाएगें कि जिला मैजिस्ट्रेट के आदेशों का पालन हो। उन्होनें साफ शब्दों में कहा कि वह किसी भी पुलिस अधिकारी जो नियमों को अनदेखा करेगा उसके खिलाफ भी कारवाई करने से पिछे नही हटेगें तथा जो लोग राजनितिक शह की धौंस जमाएंगे उन पर कानूनी कारवाई की जाएगी।  

वहीं गुरदासपुर के डीआईओं अरविंद मनचंदा ने बताया कि जिले मे वैक्सीन न आने के चलते महज 1945 लोगों को ही वैक्सीन लग पाई है। उन्होने बताया कि मंगलवार को 10 हजार वैक्सीन ओर आ रही है। जिससे कल का काम सूचारु ढंग से चल पाएगा।

Written By
The Punjab Wire