Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

Hello DC Sahib, साढ़े घर ब्याह है, सानू 100 बंदिया दी परमिशन दित्ती जावें, शादी में बारातियों की संख्या बढ़ाने के लिए डीसी तक को फोन कर रहे रसूखदार लोग

Hello DC Sahib, साढ़े घर ब्याह है, सानू 100 बंदिया दी परमिशन दित्ती जावें, शादी में बारातियों की संख्या बढ़ाने के लिए डीसी तक को फोन कर रहे रसूखदार लोग
  • PublishedApril 22, 2021

डीसी इश्फाक ने लाईव होकर पूछा क्या डीसी की परमिशन देख कर कोरोना नही आएगा ? क्या आप कोरोना को डीसी की परमिशन दिखा कर बच सकते है ?

गुरदासपुर, 22 अप्रैल (मनन सैनी)। विश्व में फैली भयंकर कोरोना महामारी के चलते एक तरफ जहां देश के विभिन्न हिस्सों में हालात बेहद भयावह हो चुके है तथा एक साथ कई चिताओ को अग्नि भेंट किया जा रहा है, कई राज्यों में स्वास्थ्य सुविधाएं चरमरा गई है। परन्तु इस दौर में कुछ ऐसे लोग भी है जो गुरदासपुर में डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद इश्फाक को फोन कर कह रहे है कि डीसी साहेब साढ़े घर ब्याह है, सानू 100 बंदिया दी परमिशन दित्ती जावें।

इस बात का खुलासा खुद डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद इश्फाक ने अपने लाईव सैशन के दौरान किया और कहा कि परमिशन मांगने वालों से सिर्फ एक बात पूछते है कि क्या डिप्टी कमिश्नर की ओर से परमिशन देने के उपरांत कोरोना नही आएगा। क्य़ा आप कोरोना को डीसी की परमिशन दिखा देगें। उन्होने कहा कि मेरी ओर से परमिशन देने की कोई बात नही है, परन्तु यह नियम बिमारी फैलने को रोकने के लिए ही बनाए गए है। इसलिए सभी को कोरोना वायरस को गंभीरता से लेना चाहिए तथा इनकी सख्ती से पालना की जाए।  

गौर रहे कि फैलते संक्रमण को रोकने हेतू एक तरफ जहां पूरे राज्य में शादी ब्याह तथा संस्कार के मौके पर भी 20 से ज्यादा लोगों के एकत्र न होनें के आदेश जारी किए गए है। जिला मैजिस्ट्रेट मोहम्मद इश्फाक की ओर से कोरोना वायरस को रोकने हेतू यह आदेश जारी किए थे कि मैरिज पैलेस या आयोज​क शादी समारोह के दौरान उसकी वीडियों संबंधित थाना प्रभारी को भेजेगा तथा थाना प्रभारी उस शादी समारोह में जाकर यह सुनिश्चचित करेगा कि वहां कितनी गिनती में लोग शामिल है। इससे अब पैलेस के आयोजक भी खुद बारात में भीड़ न हो इस संबंधी बेहद सतर्क है।

परन्तु इसी बीच कुछ रसूखदार लोग जो उंची पहुंच रखते है तथा बड़ी बड़ी पार्टियों के दिग्गज है तथा नेता है, अब प्रशासनिक अधिकारियों तथा खुद डीसी गुरदासपुर तक को फोन कर रहे है कि उन्हे 100 आदमियों की आज्ञा दी जाए। जिन्हे बस नियमों के अनुसार ही परमिशन दी जा रही है और कहा जा रहा है कि आप अपनी तथा अपने परिवार की सेहत का ख्याल रखें।

Written By
The Punjab Wire