Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

व्यापार मंडल के विभिन्न संगठनों द्वारा नगर कौंसिल के नवनियुक्त प्रधान को किया सम्मानित

व्यापार मंडल के विभिन्न संगठनों द्वारा नगर कौंसिल के नवनियुक्त प्रधान को किया सम्मानित
  • PublishedApril 15, 2021

एडवोकेट पाहड़ा के प्रधान बनने से शहरके विकास को मिलेगी गति-व्यापारी

गुरदासपुर,15 अप्रैल (मनन सैनी)।गुरदासपुर में कार्य कर रहे विभिन्न संगठनों के व्यापारी वर्ग द्वारा नगर कौंसिल गुरदासपुर के नवनियुक्त प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा के निवास पर पहुंच कर उन्हें कौंसिल प्रधान बनने पर बधाई दी गई व गुलदस्ता भेंटकर सम्मानित किया गया।

गुरदासपुर व्यापार मंडल के तहत कार्य कर रही विभिन्न यूनियनों के पदाधिकारियों द्वारा वीरवार को नवनियुक्त प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा के निवास पर पहुंच कर उन्हें गुलदस्ता भेंटकर सम्मानित किया गया। वक्ताओं ने कहा कि एक तरफ जहां पहले ही हलका विधायक बरिदंरमीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में शहर में युद्ध स्तर पर विकास कार्य चल रहे हैं। अब एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा के नगर कौंसिल प्रधान बनने से विकास कार्यों को और भी गति मिलेगी। जिससे शहर विकास व सुंदरता के तरफ  मिसाल कायम करेगा।

एडवोकेट पाहड़ा ने उन्हें विश्वास दिलाया कि शहर के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में इस वर्ष को विकास वर्ष के नाम से मनाया जाएगा और शहर में चल रहे प्रोजेक्टों को समय पर पूरा करने के साथ-साथ नए प्रोजेक्टों को मंजूरी दिलाकर शहर का सर्वपक्षीय विकास किया जाएगा। उन्होने विश्वास दिलाया कि वह शहर वासियों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

Attachments area

Written By
The Punjab Wire