Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

स्कूल खोलने की मांग को लेकर शांतमई तरीके से सड़के पर खड़े हो कर रोष व्यक्त करतेगें निजी स्कूल प्रंबंधक व कर्मचारी

स्कूल खोलने की मांग को लेकर शांतमई तरीके से सड़के पर खड़े हो कर रोष व्यक्त करतेगें निजी स्कूल प्रंबंधक व कर्मचारी
  • PublishedApril 7, 2021

गुरदासपुर, 7 अप्रैल (मनन सैनी)। फैडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल्ज एंड एसोसिएशन ऑफ पंजाब और इसकी सहयोगी एसोसिएसन रासा, कासा, पूसा (बी), ईसीएस, पीपीएस, एपीएस, पीपीएसए की तरफ से संयुक्त निमंत्रण पर पंजाब के स्कूलों की समूह बसों द्वारा राष्ट्रीय राज्य मार्ग रोष मार्च निकाला जाएगा। यह रोष मार्च निजी स्कूल खोलने की मांग को लेकर किया जाएगा।

इस संबंधी जानकारी देते जिला प्रतिनिधि डॉ. मोहित महाजन ने बताया कि गुरदासपुर के सभी प्रमुख प्राइवेट स्कूलों के प्रभारियों और परिवहन कर्मियों की बैठक हुई, जिसमें एसोसिएशन के प्रदेश प्रधान जगजीत सिंह के निर्देशों को मानते हुए शांतिमय ढंग से सभी स्कूलों की बसें एक साथ बेअंत इंजीनियरिंग कॉलेज से चलेंगी। इसके अंतर्गत सभी प्राइवेट स्कूल अपने 200 के करीब स्कूली वाहनों को शांतिमय ढंग से जीटी रोड पर खड़ी कर सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक प्रोटेस्ट करेंगे।

उन्होंने बताया कि बच्चों के भविष्य और अभिभावकों की प्रार्थनाओं को ध्यान में रखते हुए स्कूलों को खोलने के संदर्भ में आवाज बुलंद करेंगे। स्कूलों के खुलने से बच्चों को शिक्षा और लाखों मुलाजिमों का रोजगार छीनने से बच जाएगा। बच्चों के अभिभावक और बच्चे खुद भी स्कूलों को खोलने के पक्ष में हैं।

उधर, ट्रांसपोर्ट कंट्रेक्टरों का कहना है कि उनके द्वारा सरकार को पहले ही बहुत गुजारिशें कर चुके हैं, लेकिन सरकार ने उन्हें कोई वाहन टैक्स में छूट नहीं दी। बल्कि महिलाओं के लिए टूटी हुई बसें फ्री चलाकर एक नया ड्रामा रचा है। बता दें कि फेडरेशन ने पिछले कुछ समय पहले ही स्कूलों को खोलने संबंधी जिलाधीश को मांग पत्र दे चुकी है। शाम को सभी बसें शहर के अंदर तिब्बड़ी रोड से होती हुई संगलपुरा रोड मंडी, बस स्टैंड, पोस्ट ऑफिस चौक को पार करके परशुराम चौक में पहुंचकर रोष मार्च को संपन्न करेगी।

Written By
The Punjab Wire