Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

लडक़ी से दुष्कर्म करने और धमकियां देने के आरोप में मां-बेटा नामजद

लडक़ी से दुष्कर्म करने और धमकियां देने के आरोप में मां-बेटा नामजद
  • PublishedMarch 13, 2021

गुरदासपुर, 13 मार्च। थाना सिटी की पुलिस ने लडक़ी के साथ दुष्कर्म करने व धमकियां देने के आरोप में मां-बेटे को नामजद किया है।

पुलिस को दी शिकायत में लडक़ी ने बताया कि उसकी बहन का शादी दीनानगर के गांव में हुई है। अकसर ही वो अपनी बहन को मिलने के लिए आती जाती थी। इसी दौरान उसकी पहचान उसकी बहन के गांव के रहने वाले अनिल कुमार उर्फ विक्की के साथ हो गई थी। आरोपी ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसमें आरोपी की मां परमजीत कौर भी शामिल थी। उसने बताया कि आरोपी कई बार उसे पठानकोट के एक होटल में ले जाकर उसकी मर्जी के बिना ही शारीरिक संबंध बनाता था।  वह धमकियां देता था कि यदि उसने किसी को बताया तो उसके इकलौते भाई को जान से मार देगा। जिस कारण वह डर गई और चुप रह जाती थी। उसने बताया कि एक फरवरी 2021 को वह अपने घर के पास गली में जा रही थी। इसी दौरान आरोपी मोटरसाइकिल पर आया और उसे रोककर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। जिसकी हरकतों से तंग आकर उसने पूरी बात अपने परिवारिक सदस्यों को बताई।

उधर एसआई अमनप्रीत कौर का कहना है कि पीडि़त लडक़ी के ब्यानों के आधार पर आरोपी  व उसकी मां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिाय गया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Written By
The Punjab Wire