12.70 लाख की धोखाधड़ी करने के मामले में महिला सहित तीन लोग नामजद

गुरदासपुर, 13 मार्च। थाना सिटी की पुलिस ने 12.70 लाख की धोखाधड़ी करने के मामले में परिवार के तीन सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता  राजिंदर कुमार निवासी कृष्णा गली नंबर 1 धारीवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने शाह पेट्रोल पंप धारीवाल के मालिक से पैसे लेने थे। उसकी सांझ आरोपी हरबंस सिंह  निवासी डडवा रोड धारीवाल के साथ काफी थी। आरोपी हरबंस सिंह ने उसे कहा कि उसका पैसे का लेन-देन जो उक्त पेट्रोल मालिक के साथ है, वह बीच में आकर खत्म कर सकता है। जिसके बाद वह उसे झांसे में आ गया। आरोपी ने बताया कि उक्त पंप की एग्रीकल्चर की बनी लिमिट को नई पुरानी करने के लिए 12 लाख 50 हजार रुपए उसमें जमा करवाने है और 50 लाख की लिमिट में उसके सभी पैसे वापिस कर देगा। 

उसने उक्त 12 लाख 50 हजार रुपए की राशि गुरदासपुर के नेहरु पार्क में एक गवाह के सामने उसे दे दिए। जिसके बाद आरोपी के कहने पर 20 हजार रुपए और दे दिए। इसी तरह आरोपित हरबंस सिंह व उसके भाई मनिंदर सिंह व पत्नी नरिंदर कौर ने उससे 12 लाख 70 हजार रुपए की ठगी मारकर धोखाधड़ी की है। इस मामले की जांच डीएसपी सिटी की ओऱ से करने के उपरांत थाना सिटी में उक्त तीनों के खिलाफ धोधाखड़ी का मामला दर्ज किया गया है। 

Print Friendly, PDF & Email
www.thepunjabwire.com Contact for news and advt :-9814147333