Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

67 लाख रुपए की लागत से गांव तिब्बड़ से तिब्बड़ को जाने वाली सडक़ का होगा नवनिर्माण-विधायक पाहड़ा

67 लाख रुपए की लागत से गांव तिब्बड़ से तिब्बड़ को जाने वाली सडक़ का होगा नवनिर्माण-विधायक पाहड़ा
  • PublishedMarch 7, 2021

हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने रखा नींव पत्थर

गुरदासपुर। हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की ओर से हलके में विकास कार्य लगातार जारी है। जिसके चलते एक बार फिर से विधायक पाहड़ा ने गांव तिब्बड़ से तिब्बड़ी को जाने वाली सडक़ के नवनिर्माण करने के लिए नींव पत्थर रखा। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी मौजूद थे।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि पिछले लंबे समय से उक्त मार्ग की हालत दयनीय बनी हुई थी। जिससे राहगीरों को काफी परेशानी कासामना करना पड़ता था। उन्होंने कहा कि गांव के लोगों ने इस समस्या को उनके ध्यान में लाया गया। जिसके बाद सरकार से सडक़ की हालत में सुधार करने के लिए राशि मंजूर करवाई गई। उन्होंने कहा कि 67 लाख रुपए की लागत से सडक़ का नवनिर्माण किया जाएगा। सडक़ के नवनिर्माण होने से लोगों को किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि हलके में लगातार विकास कार्य बिना किसी भेदभाव के करवाए जा रहे है। शहर की तर्ज पर गांवों में भी बहुत से विकास कार्य मुकम्मल हो चुके है। जो कार्य चल रहे है, वो भी जल्द पूरे हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि हलके में विकास कार्यों की आंधी चल रही है। विकास कार्यों की बदौलत ही लोगों ने नगर कौंसिल के चुनावों में कांग्रेसी उम्मीदवारों की जीत पर मोहर लगाई है। उन्होंने कहा कि आगे भी वह इसे तरह अपने काम को जारी रखेंगे। हलके को पंजाब के अग्रिम हलकों मे शामिल किया जाएगा। इस मौके पर चेयरमैन सोनू बाजवा, लखविंदर सिंह, मनमोहन राए, सुरिंदर सिंह काला, रजिंदर सिंह, प्रवीण कुमार, नरिंदर कुमार, अश्वनी कुमार, बिट्टू भगत, दर्शन सिंह, राम सिंह, बेअंत सिंह, जवारी लाल आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire