विधायक पाहड़ा ने दिया शहर वासियों को नगर कौसिल चुनावों में जीत का तोहफा

गुरदासपुर-मुकेरियां रोड पर बनने वाले अंडरब्रिज को मिली हरी झंडी

गुरदासपुर, 01 मार्च (मनन सैनी)। नगर कौसिल चुनाव में शहर के लोगों द्वारा कांग्रेस पार्टी को सभी 29 सीटों पर जीत दिलाने की खुशी में हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा द्वारा भी शहर वासियों को तिब्बड़ी रोड पर पड़ते रेलवे क्रासिंग पर बनने वाले अंडरब्रिज को बनाने का रास्ता साफ करवाकर एक बड़ा तोहफा दिया है। जिसकी जानकारी हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह द्वारा खुद जारी प्रेस बयान में लोगों को दी गई।

विधायक पाहड़ा ने बताया कि अमृतसर-पठानकोट रेलवे लाइन पर गुरदासपुर-मुकेरियां रोड पर उक्त अंडरब्रिज बनाया जाना है। इस कार्य की विभागीय अनुमति  के लिए 21.72 करोड़ रुपये की राशि जारी की गई है। इसमें से नार्थन रेलवे को 10,40,03,535 रुपये के फंड ट्रांसफर किए जा चुके हैं और अगले सप्ताह तक रेलवे विभाग की ओर से अंडरब्रिज की उसारी के लिए टेंडर काल की जा रही है। इसके अलावा फोरेस्ट विभाग को 2.45 लाख रुपये का फंड ट्रांसफर किया जा चुका है और बकाया राशि 10,90,831 रुपये का बिल तैयार करके जिला खजाना अफसर को अदायगी के लिए भेजा जा चुका है। इसके अलावा अंडरब्रिज की संपर्क मार्गों का डेंटर अगले सप्ताह तक आनलाइन कर दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस अंडरब्रिज का काम मुकम्मल होने से जिला गुरदासपुर के लोगों को बड़ा फायदा होगा। गुरदासपुर से होशियारपुर व चंडीगढ़ आदि में जाने वाले यात्रियों को रेलवे फाटक बंद होने के चलते होन वाली परेशानी से पूरी तरह से निजात मिल जाएगी। विधायक पाहड़ा ने इस कार्य को हरी झंडी देने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, कांग्रेस के प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़, वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल व कैबिनेट मंत्री विजय इंद्र सिंगला का विशेष रुप से आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि नगर कौसिल चुनाव के दौरान उन्होंने हलके की जनता से वादा किया था कि अगर लोग उन्हें सभी 29 सीटों पर जीत दिलाते हैं तो वह उन्हें अंडरब्रिज के रुप में एक बड़ा तोहफा देंगे। जिसके चलते उन्होंने उक्त पुल के लिए सभी रास्ते साफ करवाकर अपना वादा पूरा कर दिया है। 

Print Friendly, PDF & Email
www.thepunjabwire.com