आप विधायकों ने राज्यपाल के अभिभाषण की प्रतियां जलाई, कहा कैप्टन और राज्यपाल ने पंजाब के लोगों से पांचवीं बार झूठ बोला

राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान विधानसभा में आप विधायकों ने किया प्रदर्शन, कहा हम कैप्टन सरकार का झूठ बर्दाशत नहीं कर सकतें

राज्यपाल के अभिभाषण में पंजाब के कृषि क्षेत्र की चर्चा तक नहीं, यह कैप्टन और मोदी की मिलीभगत का सबूत है – हरपाल सिंह चीमा


चंडीगढ़, 1 मार्च। आम आदमी पार्टी के विधायकों ने सोमवार को राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान विधानसभा में विरोध प्रदर्शन किया। आप विधायकों  ने कहा कि पंजाब के राज्यपाल और मुख्यमंत्री  पिछले चार साल से पंजाब के लोगों से झूठ बोल रहे हैं। इस बजट सत्र में भी वे अपने पिछले झूठ को ही दोहरा रहे हैं। लोगों के प्रतिनिधि होने के नाते हम उनके झूठों को बर्दाश्त नहीं कर सकते। राज्यपाल के संबोधन के विरोध के संकेत के रूप में आप विधायकों ने राज्यपाल के अभिभाषण की प्रतियां जला दीं।

मीडिया से बात करते हुएआप के वरिष्ठ नेता और पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि हर साल कैप्टन अमरिंदर सिंह राज्यपाल के लिए भाषण लिखवाते हैं और राज्यपाल विधानसभा में उसे पढक़र कैप्टन सरकार के झूठ का प्रचार करते हैं। आम आदमी पार्टी हमेशा से यह कहती आ रही है कि कैप्टन अमरिंदर और पीएम मोदी मिले हुए हैं। आज के राज्यपाल के संबोधन से यह बात स्पष्ट हो गई है। राज्यपाल के अभिभाषण से पंजाब की कृषि से संबंधित बातें हटी दी गई, जिससे साबित होता है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह और राज्यपाल पीएम मोदी की कठपुतली हैं। 

उन्होंने कहा कि कैप्टन ने हमेशा पंजाब के लोगों को झूठे वादे कर बेवकूफ बनाने की कोशिश की है। इस बार के राज्यपाल के अभिभाषण के माध्यम से भी कैप्टन सरकार लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रही है। राज्यपाल के अभिभाषण में सिर्फ कैप्टन सरकार के झूठ का बखान किया गया है। हम उनके झूठ को लोगों तक हमेशा पहुंचाते रहेंगे। आम आदमी पार्टी उन लोगों के खिलाफ हमेशा आवाज उठाती रहेगी जो तरह-तरह के झूठ के माध्यम से लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश करते हैं। जनता के प्रतिनिधि होने के नाते हमारा यह कर्तव्य है कि हम उनके झूठ का पर्दाफाश करे। हम कैप्टन को लोगों को और बनाने नहीं देंगे।

Print Friendly, PDF & Email
www.thepunjabwire.com
error: Content is protected !!