CORONA ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

बारहवीं कक्षा के छात्र की हत्या के आरोप में 10 नामजद ,दो गिरफ्तार।

बारहवीं कक्षा के छात्र की हत्या के आरोप में 10 नामजद ,दो गिरफ्तार।
  • PublishedFebruary 16, 2021

बटाला (द पंजाब वायर) । घुमान में प्लाट के झगड़े की रंजिश में दो भाइयों द्वारा परीक्षा देकर स्कूल से बाहर आते ही बाहरवीं कक्षा के सिमरनजीत सिंह के गर्दन पर दातर मारकर उसे मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने नामजद 10 आरोपियों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने एसएसपी बटाला रछपाल सिंह से मुलाकात कर आरोपियों से पुराने चल रहे केस को हल करने की मांग की।

मृतक सिमरनजीत सिंह के पिता हरदेव सिंह ने एसएसपी को बताया कि पिछले काफी सालों से आरोपियों के साथ प्लाट को लेकर चल रहे जमीनी विवाद को लेकर उन्होंने पुलिस को कई बार शिकायतें दी, लेकिन आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। अगर आरोपियों पर उस समय कार्रवाई हुई होती तो आज उनके बेटे को अपनी जान ना गंवानी पड़ती। उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले आरोपियों और उन पर क्रॉस केस पुलिस ने दर्ज किया था, जिसकी उन्होंने इंक्वायरी लगवाई थी। उन्होंने कहा कि एसएसपी ने उन्हें विश्वास दिलाया है कि उन पर हुए पहले पर्चों को रद्द करके उन्हें इंसाफ दिलाया जाएगा।

वहीं, एसएसपी रछपाल सिंह ने बताया कि वह इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ हैं। इस मामले में करीब 10 आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया है, जिसमें से हंसराज और गुरमीत कौर को घुमान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

Written By
The Punjab Wire