Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

गुरदासपुर पुलिस की ओर से ढाई किलो अफीम सहित दो तस्कर काबू

गुरदासपुर पुलिस की ओर से ढाई किलो अफीम सहित दो तस्कर काबू
  • PublishedFebruary 11, 2021

गुरदासपुर, 11 फरवरी (मनन सैनी)। थाना काहनूवान की पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब नाकेबंदी के दौरान एक इनोवा गाड़ी में सवार दो तस्करों को दो किलो 600 ग्राम अफीम सहित काबू किया गया।

इस संबंधी जानकारी देते हुए एसएसपी गुरदासपुर रजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि असमाजिक तत्वों के खिलाफ छेडे अभियान के तहत एसपी (डी) हरविंदर सिंह संधू की ओर ओर से गठित टीम की ओर से यह सफलता हासिल की गई है। जिसके तहत थाना काहनूवान प्रभारी सुरिंदरपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने आदर्श स्कूल के पास गांव निमाणा निकट नाकेबंदी की हुई थी। इसी दौरान एक इनोवा गाड़ी नंबर पीबी 08सीए 0585 आ रही थी। जिसको संदेह के आधार पर रोका गया। गाड़ी में बैठे चालक से पूछा गया तो उसने अपना नाम हरजीत सिंह पुत्र हरभजन सिंह निवासी हरचोवाल और उसके साथ अगली‌ सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम इंदरजीत सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी शेरपुर जिला होशियारपुर बताया।

गाड़ी की तलाशी के दौरान दो किलो 600 ग्राम अफीम बरामद हुई। दोनों तस्करों को काबू करके एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तार तस्करों का रिमांड लेकर हिरासत में पूछताछ की जा रही है। वह अफीम  कहां से लेकर आएं हैं और आगे किसे बेचने जा रहें हैं, संबंधी जांच की जाएगी।

Written By
The Punjab Wire