Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

दीनानगर-खाते में गलती से जमा करवाएं पैसे न लौटाने तथा धमकाने के आरोप में मामला दर्ज

दीनानगर-खाते में गलती से जमा करवाएं पैसे न लौटाने तथा धमकाने के आरोप में मामला दर्ज
  • PublishedFebruary 11, 2021

गुरदासपुर, 11 फऱवरी। थाना दीनानगर की पुलिस ने आढ़ती की ओर से गलती से पैसे खाते में ट्रांस्फर होने के उपरांत ​आरोपी की ओर से पैसे न लौटाने और धमकियां देने के मामले में आढ़ती के ब्यानों पर मामला दर्ज किया गया है।

गांव हवेली दीनानगर निवासी सुखदेव सिंह पुत्र चत्तर सिंह ने बताया कि वह दीनानगर की मंडी में आढ़ती का काम करता है। मई 2020 को उनके ही मोहल्ले में रहने वाले संजीव सिंह पुत्र दलीप सिंह ने अपनी गेहूं की फसल उसकी मंडी में बेची थी। जिसके पैसे उसने दे दिए थे। जबकि धान की फसल आरोपी ने उसकी मंडी में नहीं फेंकी थी। मगर गलती से सात नवंबर 2020 को उसने दो लाख आठ हजार 152 रुपए आरोपी के खाते में ट्रांसफर कर दिए। जिसके बाद उसने आरोपित को बताया कि गलती से उसके खाते में पैसे ट्रांसफर हो चुके है। आरोपी ने 21 हजार रुपए उसे लौटा दिए। मगर शेष पैसे नहीं लौटाए और आरोपी उसके पैसे का दुरुपयोग कर रहा है। जब भी वह पैसे मांगता है तो आरोपी उसे धमकियां देता है।

इस संबंधी एसआई मोहन लाल ने बताया कि शिकायतकर्ता के ब्यानों के आधार पर संजीव सिंह के खिलाफ धमकाने, विश्वासघात करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Written By
The Punjab Wire