Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ ਰਾਜਨੀਤੀ

कांग्रेस सरकार डरा, धमका कर लोकतांत्रिक चुनाव की हत्या कर रही है: अश्विनी शर्मा

कांग्रेस सरकार डरा, धमका कर लोकतांत्रिक चुनाव की हत्या कर रही है: अश्विनी शर्मा
  • PublishedFebruary 11, 2021

चंडीगढ़: 10 फरवरी ।कांग्रेस सरकार ने डीजीपी दिनकर गुप्ता के साथ मिलकर पुलिस के बल पर निगम चुनावों की पूरी चुनावी प्रक्रिया को एक “दयनीय” रूप में बदल दिया है। यह कहना है प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्व्स्नी शर्मा का, वह आज चंडीगढ़ में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि राज्य की मशीनरी विशेष रूप से पुलिस को कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा मूक बल में बदल दिया गया है और राज्य को “यातना और लूट” के अधीन किया जा रहा है, भाजपा उम्मीदवारों को चुनाव प्रचार करने से रोका जा रहा है और उन्हें धमकीयां दी जा रही हैं और सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के गुंडों द्वारा जानलेवा हमले किए जा रहे हैं। यह किसानों का नहीं बल्कि कांग्रेस के गुंडों का काम है जो भाजपा की बैठकों में हंगामा कर रहे हैंI

अश्वनी शर्मा ने कहा कि DGP एक “रीढ़ की हड्डी विहीन” अधिकारी है जो न्याय और कानून व्यवस्था बनाए रखने के अपने कर्तव्य को भूल गया हैं। मुझे यह कहने के लिए खेद है कि “मैंने उत्पीड़न का सामना किया है और देखा है कि वरिष्ठ स्तर के पुलिस अधिकारी घबराहट पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे चुनाव प्रचार नहीं करने दिया जा रहा और बैठकें आयोजित करने से भी रोका जा रहा हैI उन्होंने कहा कि मुझे वहां सुरक्षा की आवश्यकता नहीं है और किसी भी खतरे का सामना करने के लिए तैयार हूँ। भाजपा ने आपातकाल के दौर, उग्रवाद के दौर में शांति बनाये रखी और लोकतांत्रिक मूल्यों का सम्मान करना जानती है।

अश्वनी शर्मा ने कहा कि पांच नदियों की इस भूमि में नागरिकों के शांति, सद्भाव और लोकतांत्रिक अधिकार हमारी पार्टी के लिए सर्वोपरि हैं। कांग्रेस को किसी भी “गलत काम” में शामिल नहीं होना चाहिए। “हम पंजाब में शांति, समृद्धि के लिए प्रतिबद्ध हैं।

हम हाल के दिनों में राज्य चुनाव आयोग और संबंधित अधिकारियों के संज्ञान में लाए थे कि कांग्रेस के गुंडे हमारे उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं को धमका रहे हैं और परेशान कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है और कांग्रेस इस व्यवस्था को हाईजैक कर रही है।

शर्मा ने कहा कि ये कोई पारदर्शी चुनाव नहीं हैं। यदि हमारे वरिष्ठ पार्टी नेताओं और प्रदेश अध्यक्ष को प्रचार करने की अनुमति नहीं है, तो कोई भी पार्टी कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों की स्थिति की कल्पना कर सकता है। हमें पूरा विश्वास है कि इस राज्य के लोग जानते हैं कि भाजपा क्या चाहती है और हमारा समर्थन करेगी।

अश्विनी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार किसानों के नाम का दुरुपयोग कर रही है, किसान कभी भी आहत और दुखी नहीं कर सकते।

Written By
The Punjab Wire