Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

गैंगस्टर भिखा​रीवाल ने विदेश भागने से पहले छिपा रखा था असला, निशानदेही पर पुलिस ने दो पिस्तोल सहित पांच जिंदा रौंद किए बरामद

गैंगस्टर भिखा​रीवाल ने विदेश भागने से पहले छिपा रखा था असला, निशानदेही पर पुलिस ने दो पिस्तोल सहित पांच जिंदा रौंद किए बरामद
  • PublishedFebruary 10, 2021

गुरदासपुर, 10 फरवरी (मनन सैनी)। खालिस्तान लिब्रेशन फोर्स (के.एल.एफ) के प्रमुख हैंडलर ​गैंगस्टर सुख भिखारीवाल ने विदेश भागने से पहले गुरदासपुर में अवैध रुप से असला छिपा कर रखा था। जिसका खुलासा उसने गुरदासपुर पुलिस के सामने किया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अवैध असला बरामद भी कर लिया है तथा इस संबंधी थाना धारीवाल में एक अन्य मामला सुख भिखारीवाल पर दर्ज किया गया है।

बता दें कि गुरदासपुर की ओर से मोस्ट वांटेड गैंगस्टर करार दिए गए गैंगस्टर ​भिखारीवाल को धारीवाल के डडवां रोड़ पर​ ​शिवसेना नेता हनी महाजन पर हुए हमले संबंधी पूछताछ के लिए प्रोडक्शन वारंट पर लाया गया था। हमले में हनी महाजन के पडोसी अशोक कुमार की गोलियां लगने से मौत हो गई थी जबकि ​हनी महाजन की भी टांगों पर गोलिया लगी थी। इस केस में पुलिस को पहले तीन दिन का रिमांड मिला जिसे बाद में दो दिन ओर बढ़ाया गया। हालाकि उक्त केस संबंधी पुलिस पांच दिनों में गैंगस्टर से क्या उगलवां पाई है ​इस संबंधी अभी पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। परन्तु उन्होने भिखारीवाल के विदेश भागने से पहले गुरदासपुर में छिपा कर रखा असला बरामद करने में सफलता हासिल की है।  

इस संबंधी जानकारी देते हुए एसपी (डी) हरजिंदर सिंह संधू ने बताया कि ​पुलिस को पहले भिखारीवाल का तीन दिन का रिमांड मिला था​ जो बाद में दो ​दिन और बढ़ाया गया था। इस दौरान सुख भिखारीवाल ने कबूला कि नवंबर 2019 में नकली पासपोर्ट के आधार पर विदेश भागने से करीब 15-20 दिन पहले उसने गांव जफरवाल के पास बंद पड़ी पुली पर दो अवैध पिस्तौल और पांच रौंद छिपा कर रखे है। 

भिखारीवाल की निशानदेही के आधार पर धारीवाल की पुलिस ने उक्त बताई गई जगह से एक 9 एमएम तथा एक 32 बोर पिस्तौल तथा 9 एमएम के पांच रौंद बरामद किए है। इस संबंधी थाना धारीवाल में आर्मज एक्ट के तहत एक नया मामला दर्ज कर लिया गया है। एसपी संधू ने बताया कि सुख भिखारीवाल की शुक्रवार को दिल्ली में पेशी है जिसके चलते उसे कल यहां से भेज दिया जाएगा तथा दोबारा प्रोडक्शन वारंट पर लाकर उक्त मामले की छानबीन की जाएगी। 

Written By
The Punjab Wire