Close

Recent Posts

ਦੇਸ਼ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

दीप सिद्धू समेत चार पर एक लाख का इनाम, 26 जनवरी को हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस ने किया एलान

दीप सिद्धू समेत चार पर एक लाख का इनाम, 26 जनवरी को हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस ने किया एलान
  • PublishedFebruary 3, 2021

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा में दीप सिद्धू पर दिल्ली पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह व गुरजंट सिंह पर एक-एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। समेत चार लोगों पर एक-एक लाख का इनाम घोषित किया है। वहीं जसबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह व इकबाल सिंह पर 50-50 हजार रुपए का इनाम रखा गया है। इन लोगों पर 26 जनवरी को हुई हिंसा में लिप्त होने का आरोप है।

दिल्ली पुलिस ने हिंसा की जांच के लिए ज्वाइंट कमिश्नर बीके सिंह के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) का गठन किया है। एसआईटी टीम में तीन अन्य डीसीपी जॉय तुर्की, भीषण सिंह और मोनिका भारद्वाज भी शामिल है।

क्राइम ब्रांच की 13 टीमें कर रही हैं जांच

जानकारी के मुताबिक, अब दीप सिद्धू के बिहार में छिपे होने का शक जताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश और तेज कर दी है। इस मामले में क्राइम ब्रांच की 13 टीमें जांच कर रही हैं, जिन्होंने 50 से ज्यादा हुड़दंगियों की पहचान कर ली है। हिंसा के बाद अब तक 14 ट्रैक्टर भी जब्त किए गए हैं। पुलिस अपनी कार्रवाई आगे बढ़ा रही है। साथ ही दावा भी कर रही है कि कसूरवारों को किसी भी तरह बख्शा नहीं जाएगा।

Written By
The Punjab Wire