Close

Recent Posts

CORONA ਦੇਸ਼ ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

नवांशहर-आर्थिक तंगी से परेशान परिवार के 3 लोगों ने खाया जहर मौत

नवांशहर-आर्थिक तंगी से परेशान परिवार के 3 लोगों ने खाया जहर मौत
  • PublishedJanuary 5, 2021

नवांशहर, 5 जनवरी (अदिति बख्शी)। गांव मल्लपुर अड़कां के एक परिवार के तीन सदस्यों ने जहरीली वस्तु निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मरने वालों की पहचान जीत राम (80), चन्नो देवी (78) और जमना देवी (42) के रूप में हुई है। परिवार में वे तीनों ही रहते थे, जबकि बुजुर्ग जीत राम की अन्य बेटियों की शादी हो चुकी है और बेटे की करीब 20-25 साल पहले मौत हो चुकी है। गांव वासियों ने बताया कि मृतक जमना देवी की 10 जनवरी को शादी होनी थी।

सोमवार शाम करीब 5-6 बजे से ही उनके घर का दरवाजा बंद था, जबकि परिवार की बेटी की शादी होेने की वजह से लोग उन्हें शगुन देने के लिए आ रहे थे, मगर घर के अंदर से न तो कोई आवाज सुनाई दे रही थी, न ही कोई दरवाजा खोल रहा था और न ही वे फोन ही उठा रहे थे। जिसके चलते गांव वासियों ने दीवार फांदी और अंदर चले गए। मेन गेट को ताला लगा हुआ था जबकि अंदर जाली वाला दरवाजा भी बंद था। जाली तोड़ कर दरवाजा खोला, मगर कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, कुंडी तोड़ कर दरवाजा खोला गया। अंदर परिवार के तीनो सदस्यों के शव पड़े थे, जबकि किसी जहरीली वस्तु की बदबू आ रही थी।

गांव वासियों ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी, जिसके बाद थाना सदर पुलिस सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है। मामले के संबंध में एसएचओ सरबजीत सिंह ने बताया कि मौके से कोई भी सुसाईड नोट नहीं मिला है, जबकि यही पता चला है कि लड़की की 10 जनवरी को शादी थी, शादी का सारा प्रबंध गांव वासियों द्वारा किया जा रहा था। बताते हैं कि परिवार में कोई भी कमाने वाला नहीं था व परिवार की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी।

Written By
The Punjab Wire