Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

नव वर्ष को लेकर ​​गुरदासपुर शहर में निकाला गया फ्लैग मार्च

नव वर्ष को लेकर ​​गुरदासपुर शहर में निकाला गया फ्लैग मार्च
  • PublishedDecember 31, 2020

गुरदासपुर, 31 दिसंबर (मनन सैनी)। नव वर्ष को लेकर सिटी पुलिस द्वारा डीएसपी सुखपाल सिंह के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया। मार्च मोटर साइकिलों पर जहाज चौक से शुरु किया गया जो पूरे शहर की प्रक्रिमा करती हुआ सिटी थाने में संपन्न हुआ।

डीएसपी सुखुपाल सिंह ने बताया कि नव वर्ष मौके सुरक्षा के मद्देनजर शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया है। उन्होंने कहा कि शरारती तत्वों को नव वर्ष मौके पूरी नकेल कसी जाएगी। यदि नव वर्ष मौके किसी शरारती तत्व ने माहौल खराब करने की कोशिश की तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा और नए साल का दिन जेल में गुजारना पड़ेगा। उन्होंने पुलिस द्वारा नव वर्ष को लेकर चेकिंग अभियान भी चलाए गए हैं। शहर के एंट्री प्वाइंट्स पर वाहनों की चेकिंग की गई है। उन्होंने शहर के लोगों से अपील की कि यदि उनको कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखाई दें तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। ताकि समय रहते अप्रिय घटना को रोका जा सके। उन्होंने बताया कि रात के समय भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

डीएसपी ने बताया ने आज फ्लैग मार्च जहाज चौक से शुरु होकर मंडी चौक,संगलपुरा रोड,तिब्बड़ी रोड चौक, हनुमान चौक, गीता भवन रोड, बाटा चौक, बाजार से होते हुए थाना सिटी में आकर संपन्न हुआ। उन्होंने कहा सुरक्षा प्रबंधों को लेकर काफी चौकसी बढ़ाई गई है।

Written By
The Punjab Wire