Close

Recent Posts

ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

बैठक कर रहे भाजपाईयों को लोक भलाई इंसाफ वेलफेयर सोसाइटी ने बैठक बंद करवाने के लिऐ किया राष्ट्रीय राज्य मार्ग अवरुद्ध

बैठक कर रहे भाजपाईयों को लोक भलाई इंसाफ वेलफेयर सोसाइटी ने बैठक बंद करवाने के लिऐ किया राष्ट्रीय राज्य मार्ग अवरुद्ध
  • PublishedDecember 25, 2020

राष्ट्रीय राज्य मार्ग अवरुद्ध कर और  धरना देकर केंद्र सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

पठानकोट ,25 दिसंबर । गांव परमानंद में भाजपा के घरोटा मंडल के पदाधिकारियों तथा विधानसभा क्षेत्र  भोआ के पूर्व विधायक सीमा देवी  द्वारा  भाजपा कार्यकर्ताओं को पूर्व  प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपाई की जन्म दिवस मनाने, मोदी सरकार द्वारा 9 करोड से अधिक किसानों के खातों में भेजी गई 18 हजार करोड़ की राशि वा  केंद्र सरकार द्वारा किसानों की आय दुगनी करने की नीतियों को घर-घर पहुंचाने के लिए चल रही  बैठक को बंद करने के लिए अचानक पहुंचे लोक भलाई इंसाफ वेलफेयर सोसायटी के जिला प्रधान हरदेव सिंह चिट्टी वा उनके साथ आये किसानों ने राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध किया । पुलिस के चाक-चौबंद प्रबंध होने के कारण कोई भी अप्रिय घटना नही घट सकी।

इस मौके पर किसान नेताओं ने नेशनल हाईवे को दोनों तरफ से अवरुद्ध कर धरना दिया और जमकर की केंद्र सरकार के विरुद्ध नारेबाजी । इस मौके पर किसान नेता हरदेव सिंह चिट्टी ने  कहा कि भीषण सर्दी के बावजूद भी किसान तीन कृषि कानून को रद्द करवाने के लिए आंदोलन पर डटे हुए है। मगर भाजपा के कार्यकर्ता इस काले कानून को रद्द करवाने के लिए कोई उचित प्रयास करने की बजाए बैठकें करने में लगी हुई है। उन्होने कहा कि जैसे ही उनकी सोसायटी को पता चला कि आज  गांव परमानंद में भाजपा कार्यकर्ता बैठक करने के लिए पहुंचे है तो वह भी वहां पर पहुंच गए ओर बैठक को बंद करने के लिए किसान नेताओ ने नेशनल हाईवे को दोनों तरफ से जाम कर दिया ।

उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में भाजपा नेता व कार्यकर्ता किसानों के आंदोलन का कोई भी समर्थन नहीं कर रही है। जिससे साबित होता है कि यह सरकार किसान विरोधी है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पंजाब में भाजपा बैठकें करने से बाज नहीं आए तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा। उन्होंने कहा विधानसभा क्षेत्र भोआ के भाजपा पदाधिकारियों द्वारा विभिन्न स्थानों पर की जा रही बैठकों को रोकने के लिए 5 जनवरी से 10 जनवरी के बीच किसी भी दिन वह पूर्व एमएलए सीमा देवी के घर का घेराव भी करेंगे। इस मौके पर कैप्टन जोगिंदर सिंह, लखविंदर सिंह, अमृतपाल सिंह, महिंदर सिंह, अमनदीप सिंह,  अमरीक सिंह, सुरजीत सिंह,रंजीत सिंह,इकबाल सिंह, दर्शन सिंह, करनैल सिंह, रुलदा सिंह,बलविंदर सिंह आदि उपस्थित थे

Written By
The Punjab Wire