ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

18.50 करोड़ रुपए की लागत से गुरदासपुर-श्रीहरगोबिंदपुर की सडक़ का होगा निर्माण

18.50 करोड़ रुपए की लागत से गुरदासपुर-श्रीहरगोबिंदपुर की सडक़ का होगा निर्माण
  • PublishedDecember 25, 2020

हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़़ा ने रखा नींव पत्थर, निर्माण कार्य शुरु 

गुरदासपुर, 25 दिसंबर (मनन सैनी)। 18.50 करोड़ रुपए की लागत से निर्माण होने वाले गुरदासपुर-श्रीहरगोबिंदपुर की सडक़ का नींव पत्थर हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने रखा। इस दौरान उनके साथ मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन व कांग्रेस यूथ के जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी मौजूद थे।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि  गुरदासपुर-श्रीहरगोबिंदपुर की दूूरी 40 किलोमीटर है। जिसकी हालत अकाली भाजपा सरकार के समय खस्ता बनी हुई थी। उस समय की सरकार ने सडक़ का सुधार के लिए कोई उचित कदम नहीं उठाया गया था। यह मार्ग कई गांवों को जोड़ता है और इसी मार्ग से लोग होशियारपुर जैसे बड़े जिलों को जाते है। उन्होंने कहा कि लोगों के लिए बनी सबसे बड़ी समस्या उनके ध्यान में थी और उन्होंने लोगों की समस्याओं को देखते हुए सडक़ के सुधार के लिए पंजाब सरकार ने राशि मंजूर करवाई। उन्होंने कहा कि सडक़ के निर्माण के लिए 18.50 करोड़ रुपए की लागत आएगी। जबकि काहनूवान चौंक से लेकर औजला बाईपास तक सडक़ की चौड़ाई सात मीटर तक है। जिसको अब 10 मीटर तक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसका काम शुुरु हो चुका है। जिससे लोगों को काफी राहत मिलेगी। 

उन्होंने बताया कि पंजाब में अकाली-भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान कोई भी विकास कार्य नहीं किया है, जबकि विनाश की ओर धकेला है। उन्होंने कहा कि हलके के लोगों की समस्याओं को वो भली भांति जागरुक है। उन्होंने कहा कि हलके में बिना पक्षपात के विकास कार्य करवाए जा रहे है। चुनावों के दौरान हलके के लोगों के साथ किए वादे को पूरा किया जा रहा है। इस मौके पर एसडीओ निर्मल सिंह, जेई बलविंदर सिंह, जेई लखबीर सिंह, ठेकेदार पूर्ण सिंह, परमिंदर सिंह, गुरबीर सिंह, करतार सिंह, करनैल सिंह, तरलोक सिंह, संतोख सिंह, अजैब सिंह, कश्मीर सिंह, बिशन सिंह, रत्न सिंह, अमरजीत कौर, सुखविंदर कौर, चैंचल कुमारी, जोगिंदर कौर, परमजीत कौर, कुलवंत कौर, रमिंदर सिंह, बूटा सिंह आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire