Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

खन्ना में सेना भर्ती रैली 7 दिसंबर से होगी शुरू

खन्ना में सेना भर्ती रैली 7 दिसंबर से होगी शुरू
  • PublishedDecember 4, 2020

उम्मीदवारों को रैली में हिस्सा लेने के लिए कोविड -19 मुक्त /लक्षण न होने सम्बन्धी सर्टिफिकेट और नो रिस्क सर्टिफिकेट देना होगा

आर्मी वैब पोर्टल पर ऑनलाइन रजिस्टर करने वाले उम्मीदवार रैली में हिस्सा ले सकेंगे

चंडीगढ़, 4 दिसंबर:कोविड-19 महामारी के मद्देनजऱ और स्वास्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रोजग़ार उत्पत्ति, कौशल विकास एवं प्रशिक्षण विभाग और जि़ला प्रशासन, लुधियाना ने एक नये स्थान पर सेना भर्ती रैली करवाने के लिए सेना अधिकारियों के साथ तालमेल किया है। इस साल, सेना भर्ती रैली 7 दिसंबर, 2020 से 22 दिसंबर, 2020 तक ए.एस. कॉलेज कलाल माजरा, खन्ना, लुधियाना में की जा रही है। यह भर्ती रैली विशेष तौर पर मोगा, रूपनगर, एस.ए.एस.नगर (मोहाली) और लुधियाना जिलों से सम्बन्धित नौजवानों के लिए करवाई जा रही है।भर्ती कैंप को उचित सुरक्षा मापदण्डों के साथ सुचारू ढंग से चलाने के लिए सभी उम्मीदवारों को रैली वाली जगह पर रिपोर्टिंग से पहले कोविड-19 मुक्त /लक्षण न होने सम्बन्धी सर्टिफिकेट और नो रिस्क सर्टिफिकेट देना होगा।इस प्रक्रिया को उम्मीदवारों के लिए आसान बनाने के लिए रोजग़ार उत्पत्ति, कौशल विकास और प्रशिक्षण विभाग ने सम्बन्धित जिलों के प्रशासन के साथ तालमेल किया है।

सम्बन्धित जिलों के सिविल सर्जन/मैडीकल अफ़सर को यह सुनिश्चित करने कि रैली में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को पहल के आधार पर सर्टिफिकेट जारी किये जाएँ, सम्बन्धी हिदायतें जारी की गई हैं।सिफऱ् वही उम्मीदवार रैली में भाग लेने के योग्य होंगे जिन्होंने आर्मी के वैब पोर्टल पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया होगा। उम्मीदवारों को 22 नवंबर से 6 दिसंबर, 2020 तक ई-मेल के द्वारा भेजा गया प्रवेश पत्र लाना लाजि़मी होगा। प्रवेश पत्र में समय और स्थान सम्बन्धी जानकारी दी गई होगी।ई.जी.एस.डी.टी. विभाग आम्र्ड फोर्सिज़, सैंट्रल आम्र्ड पैरा मिलिटरी फोर्सिज़ और पुलिस में भर्ती के लिए ग्रामीण बेरोजग़ार नौजवानों की भर्ती से पहले के प्रशिक्षण के लिए पंजाब भर में सैंटर फॉर ट्रेनिंग एंड इम्प्लायमैंट ऑफ पंजाब यूथ (सी-पॉइट) अधीन 14 कैंप चला रहा है।यह रैली पंजाब के नौजवानों को देश की सेवा करने का मौका प्रदान करेगी। उम्मीदवारों को पूरे उत्साह के साथ रैली में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।अधिक जानकारी के लिए आवेदक हेल्पलाइन नंबर – 0161 2412123 पर संपर्क कर सकते हैं।

Written By
The Punjab Wire