Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

सवालों को लेकर पत्रकार के साथ भिड़े सांसद भगवंत मान, आपे से हुए बाहर

सवालों को लेकर पत्रकार के साथ भिड़े सांसद भगवंत मान, आपे से हुए बाहर
  • PublishedDecember 24, 2019

चंडिगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रधान एवं सांसद भगवंत मान मंगलवार चंडीगढ़ में एक प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों के साथ भिड़ गए। पत्रकारों ने जैसे ही मान से पार्टी के विपक्ष के तौर पर भूमिका को लेकर सवाल किया तो भगवंत मान आपे से बाहर हो गए और हाथापाई की ओर बढ़े।

यह था सवाल

दरअसल दिल्ली चुनाव की तैयारियों को लेकर भगवंत मान ने पंजाब के तमाम पार्टी पदाधिकारियों की एक मीटिंग मोहाली में पार्टी ऑफिस में बुलाई थी। मीटिंग के बाद वो मीडिया को संबोधित कर रहे थे। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि पंजाब सरकार के खिलाफ लगातार अकाली दल जगह-जगह सड़कों पर प्रदर्शन कर रहा है लेकिन  आम आदमी पार्टी की मौजूदगी कहीं भी दिखाई नहीं दे रही है।

सुखबीर बादल को कहा मंदबुद्धि बच्चा

इस पर भगवंत मान भड़क गए और उन्होंने अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल को मंदबुद्धि बच्चा कह दिया। मान ने सवाल पूछने वालों को कहा कि अकाली दल कहीं भी नहीं है और विपक्ष में बैठकर विधानसभा में सबसे ज्यादा सवाल आम आदमी पार्टी ने पूछे हैं। आम आदमी पार्टी ही असली विपक्ष है। आप किस अकाली दल की बात कर रहे हो। 

पत्रकार से भिड़े मान

इसके बाद भगवंत मान सवाल पूछ रहे पत्रकार से ये कह कर भिड़ गए कि क्या सारे सवाल तू ही पूछेगा। वहीं मीडिया ने कहा कि वो उनके मन मुताबिक सवाल नहीं पूछ सकते। इसी बात पर बहस बढ़ गई और हंगामा के बीच भगवंत मान वहां से चले गए। जिसके बाद वहां मौजूद भगवंत मान के तमाम करीबी भी मीडिया को जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे और पत्रकारों ने भी प्रेस कांफ्रेंस का बहिष्कार कर दिया।

Written By
The Punjab Wire