Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

विधायक पाहड़ा ने अपने कार्यालय में सुनी लोगों की समस्याएं, मौके पर किया कईयों का निवारण

विधायक पाहड़ा ने अपने कार्यालय में सुनी लोगों की समस्याएं, मौके पर किया कईयों का निवारण
  • PublishedNovember 28, 2020

हलके के लोग मेरा परिवार,मैं इनकी हर समस्या को हल करने के लिए हमेशा तत्पर-विधायक पाहड़ा

गुरदासपुर, 28 नवंबर (मनन सैनी)। हलके के लोगों की किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। उनकी हर समस्या को हल करना उनका प्राथमिक दायत्व है। हलके के लोग उनका परिवार है। वह अपने परिवार की हर मुश्किल को हल करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। उक्त विचार हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने अपने कार्यालय में लोगों की मुश्किलें सुनते समय व्यक्त किए। इस मौके पर उनके साथ जिला यूथ कांग्रेस के प्रधान व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी उपस्थित थे।  

विधायक पाहड़ा ने कहा कि वह गांव-गांव में जाकर लोगों की समस्याओं को सुनने के साथ-साथ अपने कार्यालय में भी अपनी समस्याओं को लेकर आने वाले लोगों की समस्याओं को सुना जा रहा है। हलके के लोगों की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुनने के बाद उनका मौके पर निवारण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों की सेवा के लिए वह हमेशा ही तत्पर रहते है और बिना किसी पक्षपात के लोगों की समस्याओं को समाधान कर रहे। उन्होंने कहा कि शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र में भी विकास कार्य किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि गुरदासपुर हलके में अमन शांति बनाए रखने के लिए वह पूरा प्रयास करते आ रहे हैं। वह इसमें कामयाब भी हुए हैं। हलका गुरदासपुर में अमन कानून के साथ साथ अमन शांति भी है। हालांकि अगर अकाली भाजपा गठबंधन की सरकार के दस साल के राज में झात मारी जाए तो हलका गुरदासपुर में चारों तरफ गुंडागर्दी देखने को मिलती थी। सरेआम लूटपाट,लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे थे। लेकिन जबसे वह गुरदासपर से विधायक बने हैं, उनका एक ही लक्ष्य है कि हलके में विकास करवाकर लोगों की प्रत्येक समस्या का हल किया जाए और हलके में अमन शांति बनी रही।

उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा गुरदासपुर हलके के विकास के लिए करोड़ों रुपये के फंड जारी किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हलके के लोगों का उन्हें पूरा प्यार मिल रहा है। वह हलके के लोगों के पास जाकर भी उनकी समस्याएं सुन रहें है। उन्होंने कहा कि जिस किसी भी व्यक्ति को अगर कोई समस्या है तो वह उससे सीधा मिल सकता है। वह उनकी समस्याओं को हल करेंगे।  

Written By
The Punjab Wire