Close

Recent Posts

CORONA ਦੇਸ਼ ਪੰਜਾਬ

संघर्ष कर रहे किसानों के लिए 20 टन के करीब राशन की सेवा की

संघर्ष कर रहे किसानों के लिए 20 टन के करीब राशन की सेवा की
  • PublishedNovember 26, 2020

आंदोलनरत किसानों को हर संभव सहयोग किया जाएगाःट्रस्ट

अमृतसर, 26 नवम्बर – नामवर समाजसेवी डा. एसपी सिंह ओबराए का नेतृत्व में सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से मौजूदा किसान आंदोलन दौरान संघर्ष कर रहे किसानों को लंगर के लिए अलग-अलग स्थानों से 20 टन के करीब सूखा राशन भेजा गया है।

ट्रस्ट की तरफ से आज पहले पड़ाव के अंतर्गत अमृतसर, पटियाला और लुधियाना से दिल्ली की तरफ कूच कर रहे किसान नेताओं को राशन मुहैया करवाने के अलावा शंभू बैरियर पर मोर्चा लगाई बैठे किसानों के लंगर के लिए बाबा हरनेक सिंह जी राड़ा साहिब वालों को राशन सुपुर्द किया गया है। भेजी जाने वाली रसद में 100 क्विंटल चावल, 70 क्विंटल दाल, 20 क्विंटल चाय पत्ती और 10 क्विंटल सोयाबीन वड़िया आदि शामिल हैं।

इस मौके पर सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के सलाहकार माझा जोम सुखदीप सिद्धू, ज़िला प्रधान सुखजिंदर सिंह हेर, मनप्रीत सिंह संधू, शिशपाल सिंह लाडी और नवजीत सिंह घई ने कहा कि कोरोना संकट के समय से ही डा. ओबराय के निर्देशों पर हर जरूरतमंद वर्ग की बाज़ू पकड़ने का सिलसिला जारी है और अब मौजूदा किसान आंदोलन दौरान संघर्ष कर रहे किसानों की मदद के लिए भी सरबत दा भला ट्रस्ट हाजिर है। इस मौके पंजाब किसान सभा के ज़िला सचिव कामरेड लखबीर सिंह निज़ामपुरा और खेत मज़दूर सभा के नेता कामरेड जोगिंदर गोपालपुरा ने किसान संघर्ष दौरान योगदान देने के लिए डा: एसपी सिंह ओबराय का धन्यवाद किया और कहा कि डा. ओबराय ने साबित कर दिया है कि वह हकों के लिए लड़ने वालों के साथ डट कर खड़े हैं। इस दौरान दलबीर सिंह मजविंड भी मौजूद थे।

Written By
The Punjab Wire