ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

दो किलों 200 ग्राम चरस समेत गाड़ी चालक गिरफ्तार, हिमाचल से चरस लाकर कर रहा था सप्लाई

दो किलों 200 ग्राम चरस समेत गाड़ी चालक  गिरफ्तार, हिमाचल से चरस लाकर कर रहा था सप्लाई
  • PublishedOctober 25, 2020

एसएसपी सोहल की सख्त चेतावनी, नही बख्शें जाएगें नशें के सौदागर, आम लोगों से की अपील तस्करों संबंधी पुलिस को दें जानकारी  

गुरदासपुर, 25 अक्तूबर (मनन सैनी)।  थाना बहरामपुर की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक गाड़ी चालक से दो किलो 200 ग्राम चरस बरामद की है। जबकि आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसआई हरजीत सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई कंचन किशोर की ओर से पुलिस टीम को साथ लेकर टी प्वाइंट गांव डाला पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान संदेह के आधार पर एक कार नंबर एचपी73.9413 मार्का आल्टो को रोककर तलाशी ली गई तो उसमें से एक प्लास्टिक का लिफाफा बरामद हुआ। जिसको चेक करने पर दो किलो 200 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपित की पहचान सुधीर कुमार पुत्र ध्यान सिंह निवासी घनसू थाना किहार जिला चंबा (हिमाचल प्रदेश) के रुप में हुई है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरोपित की कार को भी थाने में जब्त कर लिया गया है।

पुलिस को संदेह है कि पकड़ा गया आरोपित इधर बरामद किया गया नशा बेचने आया था। इसके तार जिला गुरदासपुर में किसी तस्कर के साथ जुड़े हो सकते हैं। इसलिए पुलिस द्वारा आरोपित से हिरासत में सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

वहीं इस संबंधी गुरदासपुर के एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल ने सख्त शब्दों में कहा कि नशे के कारोबारियों को कदापि बख्शा नही जाएगा। उन्होने कहा कि नशे के खिलाफ छेड़ी गई मुहिंम लगातार जारी रहेगी ताकि नौजवान युवा वर्ग को नशे के दलदल में घुसने से बचाया जा सके। उन्होने आम लोगो से भी अपील करते हुए कहा कि वह नशे के कारोबारियों संबंधी पुलिस को सूचित करें। 

Written By
The Punjab Wire