ट्राले की चपेट में आने से बाईक पर सवार महिला की मौत, चालक घायल

गुरदासपुर, 18 अक्तूबर । बुलेट बाइक पर सवार होकर किसी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे मां-बेटे को अज्ञात ट्राले चालक ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना गुरदासपुर के पंडोरी रोड़ स्थित राधा स्वामी भवन के पास घटित हुई।

घायलों को पहले सिविल अस्पताल गुरदासपुर में ले जाया गया परन्तु घायलों की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उन्हे अमृतसर रैफर कर दिया। मगर अमृतसर पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया। जबकि महिला के बेटे को इलाज के लिए अमृतसर के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घटना के बाद ट्राला चालक ट्राले को छोडक़र मौके से फरार हो गया।

इस संबंधी जानकारी मिलने के बाद थाना सिटी की पुलिस मौके पर पहुंची और ट्राले को कब्जे में लिया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला की बहु के ब्यानों के आधार पर अज्ञात ट्राले चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी जानकारी में महिला मनप्रीत कौर पत्नी गुरजिंदर सिंह निवासी गली नंबर-1 सुंदर नगर अमृतसर ने बताया कि शनिवार को उसका देवर सुखजिंदर व सास राजविंदर कौर बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार थे। जबकि वह और उनकी बेटी स्कूटरी पर सवार होकर गांव सम्मूचक्क कुलियां में किसी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जब वह पंडोरी रोड स्थित राधा स्वामी भवन गुरदासपुर के पास पहुंचे तो सामने से आ रहा ट्राला के अज्ञात चालक ने ट्राले के लापरवाही से चलाते हुए उनके देवर व सास को अपनी चपेट में ले लिया। जिस कारण उनका देवर व सास गंभीर रुप से घायल हो गए।

जैसे-तैसे करके घायलों को वह सिविल अस्पताल गुरदासपुर लेकर गई। लेकिन डाक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें अमृतसर के लिए रैफर कर दिया। मगर अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में उनकी सास ने जख्मों की ताब न झेलते हुए अपना दम तोड़ दिया।

उधर घटना संबंधी जानकारी देेते हुए एएसआई अजय राजन ने बताया कि घटना स्थल से ट्राला चालक ट्राले को छोडक़र फरार हो चुका है। जबकि मृत महिला की बहु के ब्यानों के आधार पर अज्ञात ट्राले चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

error: Content is protected !!