एक अन्य कोरोना संक्रमित मरीज की मौत, 31 नए पाए गए संक्रमित

गुरदासपुर, 16 अक्तूबर (मनन सैनी) । शुक्रवार को एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। जबकि 31 लोग संक्रमित मरीज सामने आए । हालांकि 64 लोगों ने कोरोना को मौत दी है।

सिविल सर्जन डा. वरिंदरपाल जगत ने बताया कि जिले में अब तक 143635 संदिगध मरीजों की सैंपलिंग की जा चुकी है। जिनमें से 136817 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि 191 लोगों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। उन्होंने बताया कि अब तक जिले में 6663 लोग कोरोना पाजिटिव पाए जा चुके है। जबकि 188 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होने बताया कि संक्रमित मरीजों में से गुरदासपुर में 11, बटाला में दो, अन्य जिलों में 42, तिब्बड़ी अस्पताल में दस व सेंटरल जेल में एक आइसोलेट है। उन्होंने कहा कि यदि कोरोना के लक्ष्ण नजर आएं तो तुरंत अपना कोरना टेस्ट करवाएं। कोरोना महामारी से घबराना नहीं चाहिए, बल्कि इसका डटकर मुकाबला करे। मेडिकल हेल्प के लिए 104 नंबर डायल कर डाक्टरी सहायता प्राप्त की जा सकती है।

उधर सेहत विभाग की टीम ने सार्वजनिक स्थलों पर सैंपलिंग की। जिसमें कुछ बच्चों समेत 40 लोगों को कोरोना सैंपल लिए। सेहत अधिकारी का कहना है कि कोरोना महामारी को जड़ से खत्म करने के लिए कोरोना सैंपलिंग की दर पर जोर दिया जा रहा है। जिसके चलते रोजाना ही लोगों के सैंपल लिए जा रहे है।

error: Content is protected !!