Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

पेंशनर्स एसोसिएशन ने मांगों को लेकर मंडल गुरदासपुर के समक्ष दिया धरना

पेंशनर्स एसोसिएशन ने मांगों को लेकर मंडल गुरदासपुर के समक्ष दिया धरना
  • PublishedOctober 9, 2020

गुरदासपुर। मांगों को लेकर पंजाब राज कारपोरेशन व ट्रांसमिशन कारपोरेशन के पेंशनर्स एसोसिएशन मंडल गुरदासपुर ने जनरल सिंह के नेतृत्व में मंडल गुरदासपुर के समक्ष रोष धरना दिया।

धरने को संबोधित करते हुए अर्जन सिंह छीना, सुरिदर पप्पू, बेअंत सिंह, मनजीत सिंह, भुपनेश पप्पू व चमन लाल ने कहा कि उनकी मांगों को स्वीकार किए जाने के बावजूद भी लागू नहीं किया जा रहा है। पंजाब सरकार मुलाजिमों के साथ पक्षपात कर रही है। इससे सरकार के प्रति आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। उन्होंने मांग की कि डीए की किस्तें व पे कमिशन की रिपोर्ट जल्द जारी की जाए।

इस दौरान नेताओं ने केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए कृषि सुधार कानून की भी कड़े शब्दो में निदा की। इस दौरान एसोसिएशन ने किसानों के संघर्ष का समर्थन करते हुए कृषि सुधार कानून को रद करने की मांग की। उक्त नेताओं ने पावर कार्पोरेशन के चेयरमैन से मांग की कि सेवानिवृत्त कर्मचारियों को रेगुलर कर्मचारियों की तरह बिजली की रियायत दी जाए। यदि डीए की किस्तें और उनका बनता एरियर व पे कमिशन की रिपोर्ट, कृषि बिल व बिजली संशोधन बिल तुरंत रद करके स्वीकार की मांगे लागू न की गई तो जल्द ही पंजाब स्तर का संघर्ष शुरू कर दिया जाएगा। इस मौके पर आज्ञा सिंह, बावा सिंह, रमेश कुमार, मिलखी राम, रणजीत सिंह, मोहन सिंह, बलवीर सिंह, कुन्नण सिंह, अनिल शर्मा, करनैल सिंह आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire