नाबालिग युवती को अगवा कर जबरन बनाया हवस का शिकार, मामला दर्ज

गुरदासपुर, 4 अक्तूबर (मनन सैनी)। दो बालिग युवकों की ओर से एक नाबालिग युवती को अगवा कर अगवा किया गया तथा एक युवक की ओर से उसके साथ दुराचार करने के आरोपों के तहत थाना तिब्बड़ की पुलिस ने दो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह मामला पीड़िता की शिकायत पर दर्ज किया गया है। पीड़िता ने बताया कि युवक उसे डरा धमका कर मोटरसाईकल पर कहीं ले गए तथा एक युवक ने उसके साथ दुराचार किया तथा अगले दिन ही उसे गांव में छोड़ कर फरार हो गए। इस संबंधी अभी तक कोई गिरफ्तारी नही हुई है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।   

जांच अधिकारी एसआई अमनप्रीत कौर ने बताया कि नाबालिग पीड़िता के अनुसार वह एक अक्तूबर को अपने घर से बाहर शौच के लिए गई हुई थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर अमन पुत्र बीरा मसीह अपने दोस्त रोबन पुत्र माना दोनों निवासी गांव बब्बरी नंगल के साथ आया। आरोपियों ने उसे मोटरसाइकिल पर बैठने के लिए कहा। जब वह नहीं मानी तो आरोपितों ने उसे डराना-धमकाना शुरु कर दिया और जबरन उसका अपहरण कर अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए। 

पीडि़त लडक़ी ने बताया कि उसे किसी अंजान जगह पर ले जाया गया जहां आरोपी अमन ने उसकी मर्जी के बिना ही जबरन दो बार उसके साथ दुराचार किया। अगली सुबह आरोपी उसे मोटरसाइकिल पर उसके गांव में छोडक़र मौके से फरार हो गए। इस संबंधी घर पहुंचने पर  पूरी घटना संबंधी अपने परिवार को बताया। जिसके बाद परिजन लडक़ी को साथ लेकर थाने पहुंच गए और पूरी घटना संंबंधी सूचित किया। 

जांच अधिकारी ने बताया कि पीडि़ता के ब्यानों के आधार पर दुष्कर्म करने वाले आरोपी अमन व उसका सहयोग करने वाले उसके दोस्त रोबन के खिलाफ दुराचार, पोस्कों एक्ट, समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

error: Content is protected !!