Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जिले में दो अन्य संक्रमितों की मौत, 63 नए लोग पाए गए संक्रमित

जिले में दो अन्य संक्रमितों की मौत, 63 नए लोग पाए गए संक्रमित
  • PublishedOctober 3, 2020

गुरदासपुर, 03 अक्तूबर (मनन सैनी)। जिले में कोरोना से दो और लोगों की मौत हो गई है। जबकि 63 नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। दोनो मृतक फतेहगड़ चूड़िया से थे। जिनमें एक महिला जिसकी उम्र 35 साल एवं एक बुजुर्ग 79 साल के पुरुष थे। उक्त सभी मौतों के बाद जिले में कुल मृतकों की संख्या 157 हो गई है।

सिविल सर्जन डा. वरिंदर जगत ने बताया कि शनिवार को कोरोना से दो लोगों की मौत होने के साथ ही मरने वालों का आंकड़ा 157 पर पहुंच गया है। वहीं 63 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के साथ ही जिले में कुल 61138 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

उन्होंने बताया कि जिले में कोरोना से लगातार मौतों का आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिले में वैसे काफी हद तक कोरोना के केस कम हुए हैं। इसी तरह लोग आगे भी नियमों का पालन करते हुए कोरोना को जिले से पूरी तरह खत्म करने के लिए जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करें। उन्होंने बताया कि जिले में रोज एक हजार से अधिक लोगों के कोरोना सैंपल लिए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लक्षण दिखाई देने पर अपना कोरोना टेस्ट जरुर करवाएं। ताकि समय रहते कोरोना का पता लगाया जा सके।

Written By
The Punjab Wire