युवक पर बेसबैट से हमला कर लूटेरे बाईक लेकर हुए फरार

गुरदासपुर, 3 अक्तूबर। मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरों ने लूटने की नीयत से बाइक पर जा रहे एक युवक के सिर पर बेसबैट से हमला कर दिया। जिसके बाद उक्त सवार स़ड़क पर गिरकर घायल हो गया। जबकि लुटेरे युवक की बाइक लेकर फरार हो गए। वहीं आसपास के लोगों ने घायल को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया और पुलिस को भी सूचना दे दी गई। घटना थाना बहरामपुर अधीन पड़ते पसियाल पुली के समीप की है।

अस्पताल में भर्ती घायल बलविंदर कुमार पुत्र संतोख राज निवासी गांव कोठे मजीठी ने बताया कि वह किसी निजी कंपनी में काम करता है। रात्रि 9.15 बजे अपनी बाइक पर काम से घर की तरफ आ रहा था। जब वह पसियाल पुली के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उसे सिर पर बेसबैट से वार कर दिया। जिसके बाद वह बाइक से नीचे गिर गया और उसके काफी चोटें आई। दोनों लुटेरों ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि उसकी जेब में जितने भी पैसे हैं और मोबाइल फोन उन्हें निकालकर दे दें। वह घबरा गया और अपना मोटरसाइकिल वहीं पर छोड़कर गांव पसियाल की तरफ भाग निकला। जहां से उसने गांव के लोगों को साथ लेकर घटना स्थल पर पहुंचा तो लुटेरे उसका मोटरसाइकिल  प्लैटिना लेकर भाग चुके थे। उसके सिर से काफी खून बहने के चलते लोगों ने उसे सिविल अस्पताल गुरदासपुर भर्ती करवाया। 

इस संबंधी थाना बहरामपुर की पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी गई है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही यहां प्रवासी मजदूरं से कुछ लुटेरों ने दातर से घायल कर नकदी व मोबाइल फोन छिन लिए थे।

error: Content is protected !!