Close
ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

शिवसेना बाला साहेब ठाकरे ने जलाया यूपी सरकार का पुतला, मुख्यमंत्री योगी के नैतिकता के आधार पर अस्तीफे की मांग की।

शिवसेना बाला साहेब ठाकरे ने जलाया यूपी सरकार का पुतला, मुख्यमंत्री योगी के नैतिकता के आधार पर अस्तीफे की मांग की।
  • PublishedOctober 2, 2020

यूपी में क्राइम रेट कम होने का दावा खोखला:-हरविंदर सोनी।

गुरदासपुर, 02 अक्तूबर । शिवसेना बाला साहेब ठाकरे गुरदासपुर के सदस्यों द्वारा राज्य उपप्रमुख हरविंदर सोनी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा हाथरस में दुष्कर्म की शिकार हुई निर्भया को इंसाफ न देने और मामला दबाने का प्रयास करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार का पुतला जलाकर भारी रोष प्रदर्शन किया।

इस मौके पर हरविंदर सोनी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हर दूसरे दिन दुष्कर्म की घटनाएं सुनने को मिल रही हैं और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी उत्तर प्रदेश में अपराध प्रतिशत में कमी होने का दावा करते दिखाई देते हैं। उन्होंने कहा कि हाथरस में पीड़ित निर्भया के साथ दुष्कर्म 14 सितंबर को हुआ था। परन्तु पुलिस दौरा एफआईआर नही की गई परन्तु जब कुछ संगठनों द्वारा सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ़ आवाज़ उठाई तो आनन फानन में पीड़िता को दिल्ली एम्स में दाखिल करवाने की बात बोलकर वहां से रवाना कर दिया तथा सफदरजंग हस्पताल में दाखिल करवा दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई इस पर भी सरकार की ज़्यादती खत्म नही हुई और पुलिस का बयान आया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ ही नही। जबकि मरने से पहले पीड़िता ने मीडिया के सामने दुष्कर्म होने की बात कही थी। अत्याचार में और बढ़ोतरी करते हुए सरकार ने आधी रात को पीड़िता का उसके परिवार को बंधी बनाकर संस्कार कर दिया गया।

सोनी ने कहा कि सरकार द्वारा ऐसा करना कई सवाल खड़े कर गया है उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा किसी को बचाने के लिए ऐसा किया जा रहा है जबकि पीड़िता के परिवार का कहना है कि प्रशासन ने दाह संस्कार से पहले पीड़िता का चेहरा तक देखने नही दिया। सोनी ने कहा कि अब परिवार को मुंह बंद रखने के लिए डराया धमकाया जा रहा है।उन्होंने मांग करते हुए कहा कि दोषियों को तुरंत फांसी दे देनी चाहिए ।

उन्होंने केंद्र सरकार से पुनः मांग की कि दुष्कर्म मामलों में फांसी की सज़ा का प्रावधान रख कर कानून बनाया जाना चाहिए। पुतला जलाने के उपरांत शिवसैनिकों ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग की। इस मौके पर अमनदीप,टीटू कुमार,रमन शर्मा,बंटी चोपड़ा,बब्बू लुबाना,सतीश पहलवान,लाडी भैणी मियां खान,दविंदर ठाकुर,साहिल ठाकुर काहनूवान,दीपू करवाल आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire