Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

शुक्रवार को जिले में चार संक्रमितों की मौत, 84 अन्य पाए गए संक्रमित

शुक्रवार को जिले में चार संक्रमितों की मौत, 84 अन्य पाए गए संक्रमित
  • PublishedOctober 1, 2020

गुरदासपुर, 1 अक्तूबर (मनन सैनी)। शुक्रवार को जिले में चार  अन्य कोरोना संक्रमित लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक बुजुर्ग दंपत्ति समेत 84 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। शुक्रवार को 16 लोगों ने कोरोना को मात दी है। 

गुरदासपुर के सिविल सर्जन डा. वरिंदरपाल जगत ने कहा कि जिले में लगातार कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे है। जबकि लोग इसके बावजूद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। यदि अभी भी जागरुक न हुए तो आने वाले दिनों में इसके गंभीर परिणाम देखने को मिल सकते है। उन्होने बताया कि अब तक जिले में 117754 सैंपलिंग हो चुकी है। जबकि 111133 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। जबकि अब तक 148 लोगों ने कोरोना से दम तोड़ दिया है और अब तक 5015 लोग ठीक हो चुके है। 

गांव पन्नवां में की कोरोना सैपलिंग- उधर कस्बे के गांव पन्नवां में सेहत विभाग की टीम ने लोगों के कोरोना सैंपल लिए। कम्युनिटी सेहत केंद्र कलानौर के एसएमओ डा. लखविंदर सिंह अठवाल की देखरेख में सेहत विभाग के कर्मचारियों ने कोरोना सैपलिंग करवाई। इस दौरान 49 के करीब, पुरुष, महिला व बच्चों के सैंपल लिए। उन्होंने लोगों को अफवाहो से बचने और अधिक से अधिक कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की।

Written By
The Punjab Wire