Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

किसानों के निशाने पर आए भाजपा नेता, पूर्व जिला प्रधान बाल कृष्ण मित्तल के घर का किसानों ने किया घेराव

किसानों के निशाने पर आए भाजपा नेता, पूर्व जिला प्रधान बाल कृष्ण मित्तल के घर का किसानों ने किया घेराव
  • PublishedOctober 1, 2020

शुक्रवार को करेगें मौजूदा जिला प्रधान के घर का घेराव, कहा भाजपा नेताओं को गांव में धुसने नही देगें, जहां जाएगें करेगें विरोध

गुरदासपुर, 1 अक्तूबर (मनन सैनी)। कृषि कानून के विरोध में 31 किसान संगठनों के आवाहन पर गुरदासपुर में किसानों की ओर से भाजपा के पूर्व जिला प्रधान बालकष्ण मित्तल के घर का घेराव किया गया तथा मोदी सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की गई। किसानों ने करीब आधा घंटा बालकृष्ण मित्तल के घर के बाहर नारेबाजी की।

इस मौके पर किसान बलविंदर सिंह, राजू औलख ने बताया कि 26 जुलाई को किसान पंजाब के प्रधान अश्वनी शर्मा को मांग पत्र देकर आए थे। परन्तु उनकी मांगों को अनसुना किया गया।  उन्होने कहा कि 31 किसान संगठनों के आव्हान पर गुरुवार को भाजपा के पूर्व नेताओं के घरों का घेराव किया गया तथा कल मौजूदा जिला प्रधान की कोठी का घेराव किया जाएगा।    किसानो ने विरोध के चलते यहां तक कहा कि भाजपा के नेताओं को वह अपने गांवों में भी नहीं घुसने देंगे। जहां जहां यह जाएंगे किसान वहां पर पहुंचकर इनका विरोध करेंगे।

उन्होने कहा कि कृषि कानून किसानों के विरुद्ध है परन्तु भाजपा के नेता इसे किसान हितैषी बता रहे है। यदि ऐसा है तो भाजपा के नेता किसानों सामने आए और बताए कि कैसे हितैषी है यह कानून। उन्होंने कहा कि सभी किसान मोदी सरकार की नीतियों से भलि भांति परिचित हो चुका है। उन्होने कहा कि पंजाब में किसानों की ओर से रिलाईंस पंप के बाहर धरना दिया जा रहा है, जीयो का बहिष्कार किया जा रहा है। जब तक मोदी सरकार कानून वापिस नही लेती तब तक संघर्ष जारी रखा जाएगा। 

Written By
The Punjab Wire