Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

मां के साथ स्कूल जा रहे दो बच्चों को पिता ने इनोवा में को किया अगवा

मां के साथ स्कूल जा रहे दो बच्चों को पिता ने इनोवा में को किया अगवा
  • PublishedDecember 19, 2019

पुलिस ने बताया वैवाहिक जीवन में चल रहा था विवाद,

दोनो बच्चों को ट्रेस कर किया मां के हवाले, जांच में जुटी पुलिस

गुरदासपुर। थाना पुराना शाला अधीन पड़ते लमीन नंगल में सुबह एक इनोवा कार में सवार लोगो की ओर से मां के साथ स्कूल जा रहे दो बच्चों को अगवा कर लिया गया। जिसके चलते पूरे इलाके में पुुलिस की ओर से सर्च अभियान छेड़ दिया गया। हालाकि बच्चों को अगवा करने वाला कोई ओर नही बल्कि बच्चों का खुद का पिता निकला। खबर लिखे जाने तक एसएसपी ​ने बताया कि बच्चों को ट्रेस कर उसकी मां के सपूर्द कर दिया गया है। उन्होने बताया कि इनका वैवाहिक जीवन में विवाद चल रहा था।

इस संबंधी संदीप कौर पत्नी मलकीत सिंह ने बताया कि उसका अपने पति मलकीत सिंह निवासी रमदास व ससुराल परिवार के साथ झगड़ा चल रहा है। इसके कारण वह अपने ननिहाल गांव नंगल लमीन में अपने नाना शीश के पास रहती है। वीरवार सुबह वह अपनी मोपेड पर बेटे मनजीत सिंह व मनबीर सिंह को कस्बा नवाशाला के एक निजी स्कूल गुरु हरि राए साहिब में छोडऩे के लिए जा रही थी।

संदीप कौर के अनुसार इसी दौरान गांव के बाहर एक इनोवा गाड़ी में सवार कुछ लोग वहां पहुंचे और उस पर हमला कर दिया और जबरन उसके दोनों बच्चों को गाड़ी में डालकर साथ ले गए। जिसके चलते एक व्यक्ति ने इनोवा सवारों का पीछा भी किया, लेकिन उक्त लोगों ने उसे धमकाया कि अगर उनका पीछा किया तो गोली मार देंगे। जिसके चलते वह भागने में सफल रहे।

वहीं एसएसपी गुरदासपुर स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि पुलिस घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद हरकत में आ गई और चप्पे चप्पे पर नाकेबंदी कर दी गई। उन्होने बताया कि देर शाम को दोनो बच्चों को ​ट्रेस कर ​​रिकवर कर लिया गया है। जिसे उसके पिता मंजीत ने ही अगवा किया था। उक्त दोनो का वैवाहिक जीवन में विवाद चल रहा था। परन्तु ​​संदीप कौर के ब्यान लिए जा रहे है जिससे सभी कुछ साफ होगा। इस संंबंधी पुलिस जांच कर रही है और मामला भी दर्ज किया जा सकता है।फिल्हाल जांच की जा रही है।

Written By
The Punjab Wire