ओ.पी. सोनी को मैडीकल कॉलेजों के अस्पताल में काम करने वाली नर्सिंग यूनियन द्वारा भविष्य में कोई हड़ताल न करने का दिया भरोसा

सोनी द्वारा वाजिब माँगें कैबिनेट के समक्ष उठाने का भरोसा

चंडीगढ़, 15 सितम्बर: पंजाब के डॉक्टरी शिक्षा एवं अनुसंधान संबंधी मंत्री श्री ओम प्रकाश सोनी के साथ मुलाकात के दौरान रजिन्द्रा अस्पताल पटियाला और गुरू नानक अस्पताल अमृतसर में काम करने वाली नर्सिंग एम्पलायज़ यूनियन ने भरोसा दिया कि वह भविष्य में कोई हड़ताल नहीं करेंगे। आज यहाँ श्री सोनी की सरकारी रिहायश और गुरू तेग़ बहादुर नर्सिंग एम्पलायज़ यूनियन पंजाब के नुमायंदों के साथ माँगों सम्बन्धी मीटिंग हुई, जिसकी अध्यक्षता श्री ओम प्रकाश सोनी द्वारा की गई।

इस मौके पर श्री डी.के. तिवाड़ी, प्रमुख सचिव डॉक्टरी शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग भी उपस्थित थे। यूनियन से माँग पत्र प्राप्त करने के उपरांत हुई बातचीत के दौरान श्री सोनी ने नर्सिंग स्टाफ द्वारा कोरोना वायरस के साथ जारी लड़ाई में निभाई जा रही भूमिका की भरपूर सराहना की। उन्होंने कहा कि नर्सिंग यूनियन की जो मुख्य माँग है, उस सम्बन्धी फ़ैसला पूरी कैबिनेट ही ले सकती है, इसलिए वह यह मामला पुरज़ोर तरीके से मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह के पास उठाएंगे और विभागीय स्तर की माँगों को हमदर्दी के साथ विचारा जाएगा। इस मौके पर यूनियन की प्रधान श्रीमती करमजीत कौर औलख और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!