जिला गुरदासपुर में छह संक्रमितों की मौत, 202 पाए गए कोरोना पाॅजिटिव, कुल मरीजों की संख्या हुई 4363

गुरदासपुर,15 सितंबर (मनन सैनी)। मंगलवार को जिले में कई सरकारी दफतरों एवं निजी एवं सरकारी बैंकों के कर्मचारियों सहित कुल 202 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जबकि कोरोना के कारण सात लोगों ने अपनी जान गंवा दी। जिस तरह से कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे है, उससे सेहत विभाग में हडक़ंप मचा हुआ है। कोविड़ संक्रिमत मरीजों की कुल संख्या 4363 हो गई है।

संक्रमित मरीजों में बटाला का एक 35 साल का युवक, उमरपुरा मोहल्ला बटाला में 60 साल की महिला, गांव कोटला चाहल (नौशहरा मज्जा सिंह) में 57 साल का पुरुष, गुरदासपुर में 37 साल का युवक तथा गांव बल धारीवाल का एक 40 साल का युवक शामिल है।

वहीं सिविल सर्जन डा. किशन चंद ने बताया कि काहनूवान स्थित एचडीएफसी बैंक का कर्मचारी बुखार से ग्रस्त था। बैंक कर्मचारियों समेत इस संक्रमित कर्मचारी के सैंपल लिए गए तो रिपोर्ट आने पर इसकी रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई। जिसे इलाज के लिए उसे एकांतवास कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि आज जिले में छह लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जबकि लोग भी आदेशों की उल्लंघना करने में लगे हुए है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!