जिला गुरदासपुर में तीन ओर संक्रमित मरीजों की मौत, कई डाक्टरों, बटाला रोड़वेज कर्मचारीयों सहित 123 लोगों पाए गए संक्रमित

गुरदासपुर, 12 सितंबर (मनन सैनी)। जिले में कोरोना से 3 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 86 पर पहुंच गया है। वहीं शनिवार को जिले के सरकारी अस्पतालों में तैनात कई डाक्टरों सहित कुल 123 अन्य लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जबकि 102 लोग स्वास्थ होकर घर को लौटें हैं। जिले में अब 1373 केस एक्टिव हैं।

सिविल सर्जन डा.किशन चंद ने बताया कि जिले में तीन लोगों की कोविड़-19 संक्रमितों मरीजों की मौत हुुई है जो गंभीर बिमारियों से ग्रस्त थे। इनमें 72 साल का पुरुष सिंबल चौंक गुरुनानक नगर बटाला की अमृतसर में मौत हुई है, यह शूगर के मरीज थे। दूसरा संक्रमित मृतक 62 साल के पुरुष सेखड़ी मोहल्ला बटाला से थे जिन्हे निमोनिया, दिल की बिमारी थी। तीसरा मरीज ब्लाक ध्यानपुर में पड़ते गांव बसंतकोट का निवासी था।

वहीं शनिवार को 123 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। जिसमें रोड़वेज बटाला के कई कर्मचारी एवं जिले के सरकारी अस्पतालों के कई डाक्टर संक्रमित पाए गए है। बताया कि जिले में अब तक 91697 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 87092 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि 3914 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इनमें से 2502 लोग ठीक हो गए हैं। जबकि 86 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। जिले में अब 1373 केस एक्टिव हैं।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!