Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

विधायक पाहड़ा व एसएसपी सोहल ने सीसीटीवी कैमरा का किया उद्घाटन

विधायक पाहड़ा व एसएसपी सोहल ने सीसीटीवी कैमरा का किया उद्घाटन
  • PublishedSeptember 10, 2020

अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए शहर में लगाए गए हैं सीसीटीवी कैमरे—विधायक पाहड़ा

गुरदासपुर, 10 सितंबर (मनन सैनी)। शहर जल लगे सीसीटीवी कैमरे का आज हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा व एसएसपी डॉ राजेंद्र सिंह सोहल द्वारा उद्घाटन किया गया। इस दौरान पुलिस लाइन में इसका कंट्रोल रूम स्थापित किया गया।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि लोगों की पिछले लंबे समय से डिमांड थी शहर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएं। जिसको उनकी ओर से पूरा करवा दिया गया। आज सीसीटीवी कैमरा को इंस्टॉल कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सिटी के प्रत्येक चौक में चार-चार सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं। जो अपराधियों पर निगाह रखेंगे। उन्होंने कहा कि शहर में अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए यह कैमरे लगवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी ओर से एसएसपी को कहा गया है कि शहर में और भी कहीं जो चौक रह गए हैं या फिर यहां से अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद  ट्रेस हो सकता है तो वहां भी सर्वे कर बताया जाए। वहां भी सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का वह आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने जब कोई भी मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी मांग रखी है तो उन्होंने तुरंत उसे पूरा किया है।

एसएसपी राजेंद्र सिंह सोहल ने बताया कि हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा द्वारा सिटी में प्रत्येक चौक पर सीसीटीवी कैमरे लगवा कर दिए हैं।जिनको आज विधायक द्वारा इंस्टॉल करवा दिया गया। सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों पर तीसरी आंख से नजर रखी जाएगी। वहीं कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए लगाए गए नियमों की अवहेलना करने वाले लोगों पर सीसीटीवी कैमरे से नजर रखी जाएगी।

Written By
The Punjab Wire