Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

विधायक पाहड़ा ने सुनीं हलके के लोगों की मुश्किलें,मौके पर ही किया निपटारा

विधायक पाहड़ा ने सुनीं हलके के लोगों की मुश्किलें,मौके पर ही किया निपटारा
  • PublishedSeptember 8, 2020

हलके के लोगों की प्रत्येक मांग होगी पूरी-विधायक पाहड़ा

गुरदासपुर, 8 सितंबर । मंगलवार को हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने अपने आफिस में हलके के लोगों की मुश्किलें सुनीं और मौके पर ही उनका निपटारा भी किया। विधायक पाहड़ा ने कहा कि हलके के लोगों को किसी प्रकार की कोई मुश्किल पेश नहीं आने दी जाएगी। हलके के लोगों की प्रत्येक मुश्किल का पहल के आधार पर मौके पर ही हल किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अब रोज हलके के लोगों की मुश्किलें सुनीं जाएंगी।
विधायक पाहड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में पंजाब सरकार द्वारा राज्य में विकास कार्य युद्घ स्तर पर करवाए जा रहे हैं।

इसी के मद्देनजर हलका गुरदासपुर में भी विकास कार्य युद्घ स्तर पर करवाए जा रहे हैं। इसके अलावा हलके के लोगों की हर मांग को पूरा किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हलके के ग्रामीण क्षेत्रों में गलियों नालियों को पक्का करवा दिया गया है। इसके अलावा शहरी क्षेत्र की पार्कों के सौंदर्यीकरण के लिए लाखों रुपये सरकार से मंजूर करवाए गए हैं। जबकि हलके के अंदर आती सडक़ों की भी मुरम्मत करवा दी गई है। अब हलके की एक भी सडक़ टूटी नहीं रहने दी गई। इसके अलावा जो काम रह गए हैं, उन पर भी काम चल रहा है।

विधायक पाहड़ा ने बताया कि उनकी तरफ सो आज अपने आफिस में लोगों की मुश्किलें सुनीं गई है। जिनका मौके पर ही निपटारा भी किया गया है। उन्होंने बताया कि हलके के लोगों की रोज मुश्किलें सुनीं जाएंगी। हलके के किसी भी व्यक्ति को कोई भी मुश्किल पेश आती है तो वे उनके साथ सीधा संपर्क कर सकता है। हर मुश्किल का पहल के आधार पर हल किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार राज्य के हर हलके के सौंदर्यीकरण के लिए करोड़ों रुपये जारी कर रही है। जिसके चलते विकास कार्य युद्घ स्तर पर चल रहे हैं। 

Written By
The Punjab Wire